Viral Video: भाजपा के Ex MLA सुरेश राठौर ने दूसरी बीवी से लिया बदला! ई-रिक्शा पर आई नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2442622

Viral Video: भाजपा के Ex MLA सुरेश राठौर ने दूसरी बीवी से लिया बदला! ई-रिक्शा पर आई नजर

Viral Video: ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेश राठौर की दूसरी बीवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने शौहर पर गंभीर इल्जाम लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Viral Video: भाजपा के Ex MLA सुरेश राठौर ने दूसरी बीवी से लिया बदला! ई-रिक्शा पर आई नजर

Viral Video: उत्तराखंड के पूर्व बीजेपी विधायक सुरेश राठौर एक बार फिर चर्चा में हैं. पूर्व विधायक की एक्ट्रेस बीवी ने सोशल मीडिया पर जारी कर सुरेश राठौर पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ई रिक्शा पर सवार विधायक सुरेश राठौर की बीवी ने कहा कि मेरे शौहर के पास मेरे लिए नहीं 'रखैलों' के लिए पैसे हैं. 

बीवी ने लगाए गंभीर इल्जाम
वायरल वीडियो में वह कहती हैं कि मेरा नाम उर्मिला राठौर और मैं उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेश राठौर की बीवी हूं. आज मैं ई रिक्शा से जा रही हूं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह ई-रिक्शा से यात्रा करने को क्यों मजबूर हैं. उन्होंने बताया कि मेरे पूर्व विधायक शौहर ने मेरी गाड़ी छीन ली है.

बीते दिनों पूर्व विधायक का वायरल हुआ था वीडियो
बीते दिनों वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पूर्व विधायक एक उर्मिला राठौर के बालों में कंघी करते नजर आ रहे थे, जब यह वीडियो वायरल हुआ तो इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं, जिसके बाद पूर्व विधायक ने सफाई पेश की थी. सुरेश राठौर ने बताया कि वीडियो में दिख रही महिला सहारनपुर की रहने वाली उर्मिला है.  उसका अपने शौहर से तलाक का केस चल रहा है.

पूर्व विधायक ने आगे कहा कि वह उनकी फिल्मों एक्ट्रेस है. यह वीडियो उनकी एक फिल्म का सीन है और फिल्म के सीन को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. मेरी एक फिल्म है 'भाभी जी विधायक हैं'. इस फिल्म में कई ऐसे सीन फिल्माए गए हैं, जिन्हें किसी ने गलत तरीके से वायरल कर दिया.

पूर्व विधायक की बीवी ने लगाए गंभीर इल्जाम
इस दौरान उर्मिला राठौर ने खुद को पूर्व विधायक की बीवी बताकर सनसनी फैला दी थी. उर्मिला ने कहा था, ''मैं इस समय अपने शौहर से तलाक के मामले में कोर्ट में केस लड़ रही हूं. दो साल पहले मैं न्याय की तलाश में रविदास पीठ गई थी, जहां मेरी पहली मुलाकात सुरेश राठौर से हुई, उसने अपनी दिलचस्पी दिखाकर मेरे करीब आना शुरू कर दिया. वह मुझे अपने आश्रम और फिर महंगे होटलों में ले गया, जहां हमारे बीच संबंध बन गए.''

उर्मिला राठौर ने किया बड़ा दावा
उर्मिला ने दावा किया कि "दो साल पहले हम दोनों छुट्टियां मनाने नेपाल गए थे और पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली थी. हम दो साल से शौहर-बीवी की तरह रहे हैं. वह सप्ताह में तीन बार मेरे घर आता है और कई बार मुंबई में मेरे घर भी आ चुका है. देहरादून में उसका अलग घर है, जहां वह अक्सर आता-जाता रहता है. उसके बालों में कंघी करने का वीडियो शूटिंग का नहीं बल्कि खुद उसने रिकॉर्ड किया है और सुरेश राठौर द्वारा उसके घर में खाना बनाने का वीडियो भी असली है न कि फिल्मी.

Trending news