Bengaluru Murder: फ्रिज में मिले महालक्षमी की लाश के 30 टुकड़े; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2443068

Bengaluru Murder: फ्रिज में मिले महालक्षमी की लाश के 30 टुकड़े; जानें पूरा मामला

Bengaluru Murder: बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला का शव 30 भागों में कटा हुआ फ्रिज में भरा हुआ मिला है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Bengaluru Murder: फ्रिज में मिले महालक्षमी की लाश के 30 टुकड़े; जानें पूरा मामला

Bengaluru Murder: बेंगलुरु में एक कमरे में रेफ्रिजरेटर के अंदर 29 साल की एक औरत की कटी हुई लाश मिली है. जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को पुष्टि की कि उन्होंने मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का शव कथित तौर पर 30 से अधिक टुकड़ों में कटा हुआ पाया गया था.

पति से अलग रह रही थी महालक्ष्मी

पीड़िता महालक्ष्मी मल्लेश्वरम के एक मॉल में काम करती थी और कथित तौर पर अपने पति से अलग रह रही थी, जो शहर के बाहर एक आश्रम में काम करता था. पुलिस का मानना ​​है कि लाश मिलने से 4-5 दिनों पहले उसका मर्डर किया गया था. इससे पहले रविवार को एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था जिसमें पीड़िता के परिवार को उसकी मां और बहन सहित शव को खोजते हुए दिखाया गया था. 44 सेकंड की क्लिप में, वे कमरे में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें दुर्गंध आ रही थी. फ्रिज खोलने के बाद, उन्हें महालक्ष्मी के क्षत-विक्षत अवशेष मिले और वे सदमे में घर से बाहर भाग गए.

पुलिस ने क्या कहा?

घर के आस-पास के इलाके को तुरंत घेर लिया गया और सीनियर पुलिस अधिकारी डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एन. सतीश कुमार ने कहा, "एक महिला का शव टुकड़ों में कटा हुआ और फ्रिज में रखा हुआ मिला. ऐसा लगता है कि यह 4-5 दिन पहले किया गया था." कुमार ने कहा कि पीड़िता अपने पति से अलग रह रही थी.

क्राइम सीन से मिला पीड़िता का फोन

पुलिस अधिकारियों ने अपराध स्थल से महालक्ष्मी का मोबाइल फोन बरामद किया है, जो बंद पाया गया. जांचकर्ता इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या पीड़िता ने खुद ही इसे बंद किया था या फिर आरोपी ने हत्या के बाद ऐसा किया था. पुलिस कॉल रिकॉर्ड, सोशल मीडिया गतिविधि और व्हाट्सएप चैट की समीक्षा कर रही है, और डिवाइस को आगे के विश्लेषण के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में भेजने की योजना बना रही है.

नेशनल वुमेन कमीशन ने क्या कहा?

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने सोमवार को इस मामले पर संज्ञान लिया और एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया,"एनसीडब्ल्यू को एक मीडिया पोस्ट मिली है जिसका शीर्षक है 'बेंगलुरु में फ्रिज के अंदर महिला का शव 30 टुकड़ों में कटा हुआ मिला', जिसमें व्यालिकावल में 26 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या का मामला शामिल है. आयोग ने राज्य पुलिस को सभी संबंधित लोगों की गिरफ्तारी में तेजी लाने और गहन, समयबद्ध जांच सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. 3 दिनों के भीतर एक विस्तृत रिपोर्ट मिलने की उम्मीद है.

Trending news