PAK एक्ट्रेस ने जनरल बाजवा की कर दी बेइज्ज़ती, कही ऐसी बात कि शर्मा गए सामने बैठे आर्मी चीफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1458184

PAK एक्ट्रेस ने जनरल बाजवा की कर दी बेइज्ज़ती, कही ऐसी बात कि शर्मा गए सामने बैठे आर्मी चीफ

Maya Ali Pakistan: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माया अली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो जनरल कमर जावेद बाजवा की तारीफ कर रही हैं, लेकिन तारीफ के चक्कर में वो वेइज्ज़ती कर बैठती हैं. देखिए VIDEO

File PHOTO

Qamar Javed Bajwa: पाकिस्तान आर्मी चीफ का ऐलान हो चुका है. मौजूदा सेना प्रमुख जनरल बाजवा ने नए आर्मी चीफ के ऐलान से एक दिन पहले एक प्रोग्राम को खिताब किया. इस प्रोग्राम में उन्होंने कई अहम बातों पर चर्चा की थी. 23 नवंबर को हुए इस प्रोग्राम जनरल क़मर जावेद बाजवा का विदाई खिताब भी हुआ. इस प्रोग्राम के बाद होस्ट पाकिस्तानी दिग्गज एक्ट्रेस माया अली अचानक ट्रोल होने लगी. क्योंकि माया अली ने आर्मी चीफ को लेकर एक ऐसी बात कह दी थी, जिस पर लोगों ने ऐतराज़ जताया और बाजवा का मज़ाक भी बनाया. 

कमर जावेद बाजवा 29 नवंबर को अपने पद से रिटायर हो जाएंगे और सरकार ने लेफ्टिनेंट जनरल आसिम मुनीर को नया आर्मी चीफ बनाने का फैसला किया है. इससे पहले जीएचक्यू में हुए एक प्रोग्राम की मेजबानी करते हुए माया अली ने जो कुछ कहा, उसने उन्हें ट्विटर पर खूब ट्रोल कर दिया.

माया अली ने एक मौके पर मेजबानी करते हुए आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा की तारीफ की और कहा कि जब इतिहास कमर जावेद बाजवा का जिक्र करेगा तो उनका नाम दुनिया के की सबसे मुश्किल जंग लड़ने वाले सेना प्रमुखों की लिस्ट में लिखा जाएगा.' एक्ट्रेस की यह लाइन उन्हें ट्रोल करने के लिए काफी है. यूजर्स उनके इस बयान पर तरह-तरह के मीम्स शेयर किए. बड़ी बात यह कि माया अली ने जब बात कही तो कैमरामैन ने भी कैमरे का मुंह आर्मी चीफ की तरफ कर दिया. जिसमें देखा जा सकता है कि आर्मी चीफ बहुत खामोश और हैरान से नजर आए. क्योंकि उन्होंने कोई जंग ही नहीं लड़ी.

लोगों ने माया अली की इस क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और मीम्स बनाने शुरू कर दिए. साथ ही सवाल भी पूछा कि आखिर आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद ने कौन सी जंग लड़ी है? लोगों ने एक्ट्रेस से सवाल पूछा कि वह किस जंग की बात कर रही हैं? हालांकि कुछ लोग उनकी हिमायत में भी आए. लोगों ने कहा कि वो एक एक्ट्रेस हैं और उनका जो भी लिखकर दिया जाएगा वो वही पढ़ेंगी. 

बता दें कि जनरल कमर जावेद बाजवा 29 नवंबर को अपना अपने उत्तराधिकारी आसिम मुनीर को सौंप देंगे. वह सबसे लंबे समय तक आर्मी चीफ रहने वाले जनरलों में से एक हैं. 62 साल के जनरल बाजवा ने 44 साल वर्षों तक फौज में काम किया है. वह 1978 में फौज में शामिल हुए और 24 अक्टूबर 1980 को अपना कमीशन हासिल किया. वह 2190 दिन (6 साल) तक सेना प्रमुख रहेंगे. उन्होंने जनरल राहील शरीफ की जगह पर 29 नवंबर, 2016 को कमान संभाली थी. अपने सैन्य कार्यकाल के दौरान, उन्होंने 5 प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news