लड़की से गंदी बातें करने पर थप्पड़ खाने वाले मुफ्ती ने इमरान खान के निकाह को बताया गलत
Advertisement

लड़की से गंदी बातें करने पर थप्पड़ खाने वाले मुफ्ती ने इमरान खान के निकाह को बताया गलत

Imran Khan Nikah Case: पाकिस्तान में इमरान खान के निकाह को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हा. हालांकि अदालत ने इस मामले को सुनवाई के लायक ना समझते हुए रद्द कर दिया है. लेकिन मुफ्ती अभी भी इस मामले पर तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर

लड़की से गंदी बातें करने पर थप्पड़ खाने वाले मुफ्ती ने इमरान खान के निकाह को बताया गलत

Hareem Shah: हाल ही में इमरान खान अपनी गिरफ्तारी और रिहाई को लेकर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बीच अदालत का एक फैसला आया जिसमें इमरान खान के निकाह को लेकर छिड़े विवाद पर कहा गया कि यह मामला सुनवाई के लायक नहीं है. अदालत की तरफ से दिए गए इस फैसला पर मुफ्ती कवी का भी बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा है इमरान खान के निकाह गैर शरई यानी शरीयत के खिलाफ बताया है. उनके इस बयान के बाद टिकटॉकर हरीम शान ने मुफ्ती कवी को करार जवाब दिया है. 

पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर हरीम शाह (Hareem Shah) ने मुफ्ती कवी को जवाब देने के लिए अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें हरीम शाह मुफ्ती कवी को गंदी बातें करने पर थप्पड़ रसीद कर रही हैं. यह वीडियो पुराना है. जब मुफ्ती कवी हरीम शाह से वीडियो कॉल पर गंदी बातें कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने हरीम शाह मिलकर भी कुछ गंदी हरकतें करने की कोशिश की थी. ऐसे में जब मुफ्ती कवी ने इमरान खान के निकाह पर सवाल खड़े किए तो हरीम शाह ने यह वीडियो शेयर किया. 

हरीम शाह ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"जाली मुफ्ती अब्दुल कवी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बकवास की है कि खान साहब का निकाह गैर शरई था. यह रहा मेरा उस गैर शरई आदमी को जवाब"

बता दें कि इमरान खान के निकार को लेकर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मुफ्ती अब्दुल कवी ने कहा,"बुशरा बीबी के खुला का मामला एकतरफा था. जिसकी वजह से वो अब भी अपने पुराने शौहर की बीवी हैं. लिहाजा मुफ्तियों ने इमरान खान और बुशरा के जो दोनों निकाह पढ़े हैं वो दोनों गलत थे."

यहां यह भी बता दें कि मुफ्ती कवी और हरीम शाह का यह पहला मामला नहीं है जब वो किसी महिला के चलते विवादों में घिरे हों. उनके पहले भी कई महिलाओं के साथ वीडियो वायरल हो चुके हैं. 

इमरान खान के निकाह विवाद के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news