"मेरा दिल ये पुकारे आजा" फेम को मुंबई के फैज़ान ने शादी का ऑफर दिया, 15 लाख मेहर भी देगा
Advertisement

"मेरा दिल ये पुकारे आजा" फेम को मुंबई के फैज़ान ने शादी का ऑफर दिया, 15 लाख मेहर भी देगा

Pakistani Girl Dance: हाल ही में पाकिस्तानी टिक टॉकर का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब उस लड़की को मुंबई से शादी का प्रपोजल दिया गया है. जानिए कौन है वो शख्स

File PHOTO

Mera Dil Ye Pukare Aaja: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की का डांस खूब वायरल हुआ है. जिसे आपने भी जरूर देखा होगा. अपनी दोस्त की शादी में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस करने वाली लड़की रातों-रात सोशल मीडिया की मदद से स्टार बन गई थी. डांस करने वाली लड़की पाकिस्तानी टिक टॉकर है. जिसका नाम आयशा है. अब पाकिस्तानी लड़की आयशा के लिए रिश्तों के लिए लाइन लगनी शुरू हो गई है. बड़ी बात यह है एक हिंदुस्तानी शख्स ने उस लड़की के लिए शादी का प्रस्ताव दिया है. 

शोबिज वेबसाइट 'पिंक विला' के मुताबिक, मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने पत्रकारों से बात करते हुए आयशा से शादी करने की ख्वाहिश जाहिर की है. फैजान का 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' फेम लड़की से शादी करने की बात करते हुए वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स किए. वीडियो में, फैजान अंसारी को यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि वह भारत में पाकिस्तानी दूतावास जाएगा और दो दिनों के बाद वीजा के लिए अर्ज़ी देगा. 

देखिए वीडियो.

फैजान ने कहा कि वह पाकिस्तान जाकर आयशा से शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हा, वह अपनी शादी की रस्म मुंबई के साथ-साथ लाहौर में भी कराना चाहते हैं. एक सवाल के जवाब में फैज़ान ने दावा किया कि टिकटॉक पर उनकी टीम आयशा की टीम के साथ लगातार राब्ते में है और वह आयशा से हर रोज सपनों में मिलते हैं. भारतीय शख्स ने वीडियो में आयशा को संबोधित करते हुए उसे तीन बार कुबूल भी किया और साथ ही उम्मीद जाहिर कि पाकिस्तान जाने के बाद आयशा भी उसे शादी के बंधन में कुबूल करेगी.

फैजान अंसारी ने कहा कि उन्होंने आयशा को मेहर के तौर पर 15 लाख रुपये तक देने के बारे में सोचा है. उसने कहा कि वह पाकिस्तान जाकर आयशा से हक मेहर देकर शादी करेगा और उसे दुल्हन बनाकर मुंबई ले आएगा.

बता दें कि टिक टॉकर आयशा उर्फ ​​मनु ने अक्टूबर के आखिर में एक शादी प्रोग्राम में लता मंगेशकर के पुराने गाने 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' के रीमिक्स पर अनोखे अंदाज़ में डांस कर मेहमानों का मनोरंजन किया था. उनका वीडियो भी वायरल हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

उनके वीडियो वीडियो को न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि हिंदुस्तान समेंत कई देशों में सराहा गया और कई टिक टॉकर्स इसकी नकल करते देखे गए जबकि लड़के भी 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' पर डांस करते नजर आए.

उनका ये वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड की क्वीन डांसर माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा फैसल, हमिमा मलिक और कई सेलेब्रिटीज ने भी 'मेरा दिल ये पिकरे आजा' पर डांस वीडियो बनाए और शेयर किए, जिन्हें लोगों ने खूब सराहा. वीडियो से फेमस होने के बाद आयशा ने हाल ही में मॉडलिंग शुरू की है और वह जल्द ही एक गाने में नजर आएंगी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news