Meerut: युवक को टक्कर मारकर चालक ने चढ़ाई कार, फिर भी बच गया जिंदा; देखें Video
Advertisement

Meerut: युवक को टक्कर मारकर चालक ने चढ़ाई कार, फिर भी बच गया जिंदा; देखें Video

यह दुर्घटना मेरठ की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक युवक जिंदा बच गया है और पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

Meerut: युवक को टक्कर मारकर चालक ने चढ़ाई कार, फिर भी बच गया जिंदा;  देखें Video

नई दिल्लीः मेरठ से सड़क दुर्घटना की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर किसी भी इंसान के रौंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पार कर रहे एक नौजवान को एक ऑल्टो कार टक्कर मार रही है. टक्कर मारने के बाद भी कार सवार कार का ब्रेक लगाने के बजाए उसे कार के नीचे आए शख्स पर चढ़ाकर कार पार कर देता है. सड़क पर गिरा नौजवान कार के अंदर आ जाता है. उसपर कार का आगे और पीछे दोनों पहिया चढ़कर कार पार हो जाती है. इससे पहले कार उसे जोरदार टक्कर मारती है. दुर्घटना के वक्त वहां से एक दूध वाला भी गुजर रहा है. वहीं, कार के वहां से जाने के बाद कुछ लोग युवक की मदद करने आ जाते हैं. दुर्घटना के वक्त हल्की बारिश होती हुई भी दिख रही है. 
कार चालक की इस मामले में पूरी लापरवाही नजर आ रही है. वह चाहता तो टक्कर के बाद कार रोक सकता था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया है. इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

खतरे से बाहर है युवक की जान 
इस दुर्घटना के का वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस ने बयान जारी कर बताया है कि यह घटना मेरठ की नौचंदी थाना क्षेत्र का है. घटना के बाद लोगों की मदद से पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया था. वहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को घर भेज दिया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उसे चोट आई है, लेकिन फिलहाल उसके शरीर में कोई गंभीर चोट या टूटफूट सामने नहीं आई है. पुलिस ने कहा है कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. 

ऐसी  खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news