जहाज में महिला टीचर के सामने इंजीनियर करने लगा ये गलत काम; अभिनेत्री का किया यौन शोषण
Advertisement

जहाज में महिला टीचर के सामने इंजीनियर करने लगा ये गलत काम; अभिनेत्री का किया यौन शोषण

पुणे-नागपुर फ्लाइट में एक इंजीनियर ने औरत को अपने निजी अंग दिखाए और उसके सामने हस्त मैथुन किया. इसके अलावा मुंबई से कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया फ्लाइट में एक शख्स ने नशे की हालत में मलयालम एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी की.

जहाज में महिला टीचर के सामने इंजीनियर करने लगा ये गलत काम; अभिनेत्री का किया यौन शोषण

पुणे के एक इंजीनियर को सोमवार देर रात पुणे-नागपुर फ्लाइट में एक महिला को-पैसेंजर के सामने कथित तौर पर 'भद्दे' इशारे करने और हस्तमैथुन करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. फिरोज शेख (32) के तौर पर पहचाने गए मुल्जिम ने 40 साल महिला शिक्षक को फ्लाइट में निशाना बनाया. महिला चंद्रपुर में अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नागपुर जा रही थी. फ्लाइट के डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद मुल्जिम ने भागने की कोशिश की. लेकिन, महिला ने सीआईएसएफ, एयरलाइन क्रू और ग्राउंड स्टाफ को सतर्क कर दिया, जिन्होंने उसे रोका और सोनेगांव पुलिस स्टेशन ले गए.

महिला को दिखाए निजी अंग

फ्लाइट के दौरान महिला झपकी ले रही थी. अचानक वह झटके से जाग गई और उसने देखा कि शेख अपने निजी अंगों को दिखा रहा था. उसे गंदे इशारे कर रहा था. सोनेगांव पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने कहा कि पुलिस ने उसे यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़, एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने, अपमान करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अफसर ने कहा कि मुल्जिम ने कथित तौर पर जमानत के लिए आवेदन किया है. इस मामले में आगे की जांच चल रही है. 

एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी

एक दूसरे मामले में मलयालम फिल्म की एक एक्ट्रेस ने कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में एक पुरुष सहयात्री पर उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है. एक्ट्रेस ने इस ताल्लुक से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. मामला मंगलवार को मुंबई से कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में कथित तौर पर हुई. एक्ट्रेस ने मंगलवार को इल्जाम लगाया कि विमान में यात्रा कर रहा एक यात्री "नशे" में था. एक्ट्रेस ने "परेशान करने वाले मामले" के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया. एक्ट्रेस का इल्जाम है कि एयरलाइन के ग्राउंड ऑफिस और फ्लाइट क्रू की प्रतिक्रिया "निराशाजनक" थी. 

एयरलाइन रही उदासीन

उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि एयर होस्टेस को घटना की जानकारी देने के बावजूद, उड़ान भरने से ठीक पहले उसे केवल दूसरी सीट पर स्थानांतरित करने की एकमात्र कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि कोच्चि हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, इस मामले की सूचना हवाई अड्डा के और एयरलाइन के अफसरों को दी गई, जिन्होंने उसे पुलिस सहायता चौकी पर भेज दिया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस ताल्लुक से ईमेल के जरिए से मकामी पुलिस के पास दर्ज शिकायत की एक प्रति भी साझा की. 

मेल के जरिए शिकायत दर्ज

उसने कहा कि नशे की हालत में वह यात्री उसकी सीट पर बैठ गया और उससे झगड़ा करने लगा. अभिनेत्री ने उस पर दुर्व्यवहार करने और गलत तरीके से उसे छूने का भी इल्जाम. इस बीच, नेदुम्बस्सेरी पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्हें एक्ट्रेस की ओर से एक ईमेल मिला है, जिसमें इसे उसकी औपचारिक शिकायत मानने की गुजारिश की है. एक अफसर ने बताया, "हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Trending news