Live Breaking: पाकिस्तान ऊर्जा मंत्रालय का दावा: पूरे देश में बहाल हुई बिजली, आंख-मिचोली रहेगी जारी
Advertisement

Live Breaking: पाकिस्तान ऊर्जा मंत्रालय का दावा: पूरे देश में बहाल हुई बिजली, आंख-मिचोली रहेगी जारी

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

File Photo
LIVE Blog
24 January 2023
10:19 AM

पाकिस्तान में बहाल हुई बिजली:
इस्लामाबाद: पाकिस्तानी बिजली मेहकमा ने देश भर के सभी ग्रिड स्टेशनों पर बिजली बहाल करने का दावा किया है. ऊर्जा मंत्रालय के मुताबिक देशभर में एनटीडीसी के 1112 ग्रिड स्टेशनों पर बिजली बहाल कर दी गई है, बिजली का मौजूदा उत्पादन 9 हजार 704 मेगावाट है. ऊर्जा मंत्रालय के मुताबिक पेस्को के सभी 113 ग्रिड स्टेशनों, इस्को के सभी 111 और गैपको के सभी 60 ग्रिड स्टेशनों में बिजली बहाल कर दी गई है. हालांकि इस दौरान बिजली आना जाना लगा रहेगा. 

06:58 AM

India Vs NZ 3rd ODI:
भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले में भारत के पास कई अहम रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है. पढ़िए पूरी खबर

06:16 AM

बिजली गुल होने पर शहबाज ने दिए जांच के आदेश:
पाकिस्तान में सोमवार की सुबह से लगभग पूरे देश में बिजली चली गई है. हालांकि, देश भर में अभी भी बिजली पूरी तरह से बहाल नहीं हुई है, जो कंपनियों और 220 मिलियन से अधिक लोगों के दैनिक जीवन में बाधा बन रही है. मामले की संजीदगी को देखते हुए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने जांच के आदेश दिए हैं. बता दें कि सोमवार की सुबह करीब 7:34 बजे हुई बिजली गुल हुई थी. अंधेरे में रहने वाले बड़े शहरों में कराची, लाहौर, क्वेटा और इस्लामाबाद समेत कई शहर हैं. पाकिस्तान के ऊर्जा मंत्रालय के एक बयान के मुताबिक नेशनल ग्रिड के बिगड़ जाने की वजह से दिक्कत आई है. 

06:16 AM

स्वीडन पर सख्त हुए तुर्की के राष्ट्रपति:
स्वीडन की राजधानी में तुर्की दूतावास के बाहर कुरान जलाने की घटना पर गुस्से का इज़हार करते हुए तुर्की राष्ट्रपित ने सख्त टिप्पणी की है. रजब तैयब एर्दोगान ने कहा कि वो नाटो देशों में शामिल होने के लिए तुर्की के समर्थन की उम्मीद ना करे. उन्होंने आगे कहा कि किसी भी शख्स को मुसलमानों या अन्य मज़हब की आस्था का अपमान करने की आजादी नहीं है.

06:12 AM

मोहम्मद शमी को बड़ा झटका:
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा झटका लगा है. शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग रह रहे हैं और इस बीच कोलकाता की एक अदालत ने शमी को आदेश दिया है कि वो अपनी पत्नी हर महीने 50 हजार रुपये गुजारा भत्ता दें. यह फैसला जज अनीता गांगुली ने सुनाया है. 

Trending news