लड़के ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से नाम लिखने के लिए किया मजबूर, वीडियो किया वायरल
Advertisement

लड़के ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से नाम लिखने के लिए किया मजबूर, वीडियो किया वायरल

Lucknow Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक लड़के ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया है. वो भी ब्लेड से. जानिए पूरा मामला

File PHOTO

लखनऊ: टैटू के ज़रिए शरीर के अलग-अलग अंगों पर आपने नाम लिखे देखे होंगे. आम तौर पर लोग अपने किसी चहीते का नाम शरीर पर टैटू की शक्ल में गुदवा लेता है लेकिन हम जो खबर आज आपको बताने जा रहे हैं वो हैरान कर देगी. दरअसल एक लड़के ने लड़की के प्राइवेट अंगों पर अपना नाम लिखवाने के लिए मजबूर किया है. बड़ी बात यह है कि वो नाम किसी टैटू मशीन से बल्कि धारदार ब्लेड से लिखने के लिए मजबूर किया है. आरोपी लड़के ने लड़की को चाकू की नोक पर धमकाया है.

25 वर्षीय एक नर्सिंग स्टूडेंट को एक लड़की पर को अपने प्राइव पार्ट्स पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि लड़का वीडियो वायरल करने की धमकियां देने के अलावा आरोपी ने चाकू की नोंक पर लड़की को धमकाता था. इतना ही नहीं बात न मानने पर लड़की को उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी देता था. इन सब धमकियों से परेशान होकर लड़की ने 21 वर्षीय पीड़िता के माता-पिता ने उस लड़के के FIR दर्ज कराई. 

साथ में इंटरनशिप कर रहे हैं लड़का-लड़की
FIR पीड़ित लड़की और आरोपी लखनऊ के एक प्राइवेट संस्थान से नर्सिंग का कोर्स कर रहे हैं. दोनों ही इन दिनों मॉल इलाके मौजूद सीएचसी में इंटर्नशिप कर रहे हैं. इस बारे में एडीसीपी पश्चिम चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि आरोपी ने लड़की से पहले दोस्ती की उसके बाद नंबर हासिल कर लिया. नंबर हासिल करने के बाद आरोपी लड़की को व्हाट्सऐप पर कॉल करना शुरू कर दीं. कुछ समय बाद लड़के ने अपने प्यार का इज़हार कर दिया. हालांकि लड़की का कहना है कि वो इस बात पर राज़ी नहीं हुई. 

चाकू नोक पर बनाए अश्लील वीडियो
उन्होंने आगे बताया कि आरोपी लड़का उस जगह पर गया जहां वह लड़की रहती थी. वहां जाकर उसने जोर जबरदस्ती और चाकू की नोक पर लड़की के अश्लील वीडियो बनाए. इन्हीं वीडियो को वायरल करने की धमकियां वो दे रहा था और गंभीर नतीजे भुगतने की बात कहता था. एडीसीपी ने कहा कि, "हाल ही में उसने फिर से लड़की को एक वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह उसे और उसके मां-बाप को मार डालेगा."

वायरल कर दिया वीडियो
बात यहीं खत्म नहीं होती, लड़के ने बाद में वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दिया. इसके बाद यह खबर लड़की के माता-पिता तक पहुंच गई. गुस्साए परिवार वालों ने इस बारे में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. एडीसीपी ने आगे बताया,"सोमवार को लड़की ने पुलिस और न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया, जिसकी बुनियाद पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news