मुंबई के फैजान को आयशा का जवाब,"15 लाख मुझसे ले लो", जय हिंद को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

मुंबई के फैजान को आयशा का जवाब,"15 लाख मुझसे ले लो", जय हिंद को लेकर कही बड़ी बात

Ayesha Pakistani Toktoker: पाकिस्तानी टिकॉकर ने मुंबई के फैज़ान (जो उनसे शादी करना चाहते हैं) को लेकर बड़ी बात कही है. इस दौरान उन्होंने 'जह हिंद' शब्द को लेकर भी बड़ी बात कही है. 

File Photo

Ayesha Pakistan: पाकिस्तानी टिकटॉकर जो हाल ही में एक अपने एक डांस को लेकर रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई. जी हां हम बात कर रहे आयशा की, जिसने अपनी दोस्त की शादी में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर कुछ ऐसा डांस किया कि वीडियो दुनियाभर में छा गया. इसके बाद कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने इस गाने आयशा के स्टेप्स में डांस किया. इसके बाद आयशा के फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा देखने को मिला. वो फैंस के साथ लाइव आकर बी खूब बातें करती हैं. 

हाल ही में उन्होंने एक लाइव चैट के दौरान अपने चाहने वालों से बातें की. इस दौरान वो लोगों के सवालों के जवाब दे रही थीं. बातचीत के दौरान आयशा से एक भारतीय फैन ने सवाल किया कि एक इंडियन आपसे शादी करने के लिए आने वाला है, वो अभी तक पहुंचा या नहीं? वो अपको 15 लाख रुपये देने वाला है. जय हिंद. इसके जवाब में आयशा कहती हैं कि ये क्या फिज़ूल बकवास है. उससे कहो कि 15 लाख रुपये मुझसे ले ले. वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि जैसे आयशा जय हिंद को फिजूल बकवास कह रही हैं.

देखिए VIDEO:

दरअसल मुंबई के रहने वाले फैज़ान अंसारी ने पिछले दिनों कहा था कि वो आयशा से शादी करना चाहते हैं. वो उनके सपनों में आती हैं. उनसे शादी करने के लिए वो पाकिस्तान और पाकिस्तान एंबेसी से वीज़ा लेंगे. हालांकि कुछ दिन बाद उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वो आयशा के साथ फर्ज़ी निकाह यानी उनकी गैरमौजूदी में शादी करते दिखाई दे रहे हैं. 

देखिए VIDEO:

निकाह के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान जाने की मंजूरी नहीं मिली है. जिसकी वजह से उन्होंने यहीं पर उनसे उनकी गैर मौजूदगी में शादी करली. इस दौरान फैज़ान ने अपने हाथ में 15 लाख रुपये का चैक भी लिया हुआ था. जो वो आयशा को मेहर के तौर पर देना चाहते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news