एक दूसरे के लिए जान छिड़कते थे अतीक-अशरफ और दोनों की बीवियों में चलता था देवरानी-जेठानी वार!
Advertisement

एक दूसरे के लिए जान छिड़कते थे अतीक-अशरफ और दोनों की बीवियों में चलता था देवरानी-जेठानी वार!

Atiq Ahmed: अतीक अहमद और अशरफ एक दूसरे के लिए किस तरह थे ये तो सभी जानते हैं लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनकी पत्नियों के बीच संबंध ठीक नहीं हैं. शाइस्ता और जैनब छोटी-छोटी बातों के लिए लड़ाई किया करती थीं. पढ़िए पूरी खबर

एक दूसरे के लिए जान छिड़कते थे अतीक-अशरफ और दोनों की बीवियों में चलता था देवरानी-जेठानी वार!

Atiq Ashraf Wives: अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की हत्या के बारे में सभी जानते हैं. किस तरह उन दोनों को अस्पताल में परिसर में गोलियों से भून डाला था. पहले गोली अतीक अहमद को लगी थी, गोली चलते ही सब दूर हट गए. अतीक अहमद को बचाने के लिए कोई आगे बढ़ा तो वो उसका छोटा भाई अशरफ था. लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था. क्योंकि अगले ही लम्हे अशरफ के बदन में गोली उतार दी गई. दोनों भाइयों की लाश को एक ही जगह पर पड़े हुए सारी दुनिया ने देखा और दोनों की कब्र के बीच फासला भी बहुत कम है. 

ये कहानी हम आपको इसलिए सुना रहे हैं क्योंकि एक तरफ जहां अतीक-अशरफ एक दूसरे के लिए इतना करते थे वहीं उनकी पत्नियों के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं. एक तरफ जहां जानकार कहते हैं कि अशरफ के गुनाहों की वजह से अतीक अहमद का साम्राज्य डूबा. उसके बावजूद वो दोनों भाइयों के दिल एक दूसरे के लिए बेहद नर्म थे. अशरफ को कई बार देखा गया कि वो अतीक अहमद को ख्याल रखने के लिए रुक जाया करता था, क्योंकि अतीक उम्र में ज्यादा था और बीमारी भी रहता था. ऐसे में अशरफ ने कई बार एहतियातन अपने बड़े भाई के लिए काफी कुछ किया है. 

भाइयों में जहां इतना प्रेम दिखा वहीं इन दोनों की पत्नियों में झगड़े की खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उमेश पाल हत्या कांड में मुजरिम ठहराए गए अतीक के वकील सौलत हनीफ ने खुलासा किया है कि अतीक और अशरफ की जायदाद पर कब्जा जमाने के मकसद से देवर-जेठानियों के बीच विवाद चल रहा है. वकील ने बताया कि दोनों की पत्नियां वसूली के पैसों के लेकर झगड़ रही हैं. इसके अलावा कुछ वर्षों पहले शाइस्ता ने वसूली के तौर पर फॉर्च्यूनर गाड़ी ली थी. जिसको लेकर भी विवाद गर्माया हुआ है. बताया जा रहा है कि जैनब ने अपने पति अशरफ को फोन कर ठीक वैसी ही कार लेने की जिद की थी. जिसके बाद उसी बिल्डर से अपनी पत्नी को एक और कार देने को कहा था. 

दावा किया जा रहा है कि अतीक और अशरफ के जेल जाने के बाद से दोनों की पत्नियों (शाइस्ता और जैनब) के बीच विवाद बढ़ गया था. अब दोनों की हत्या के बाद से रिश्तों में और भी ज्यादा खटास पैदा हो गई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news