PM मोदी, रजनीकांत के बाद अजय देवगन का बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर, मीम्स हुए वायरल
Advertisement

PM मोदी, रजनीकांत के बाद अजय देवगन का बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर, मीम्स हुए वायरल

इस ट्रेलर में अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर में एडवेंचर करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि शो Into The Wild में अजय देवगन से जुड़ा एपिसोड कब प्रसारित होगा. 

PM मोदी, रजनीकांत के बाद अजय देवगन का बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर, मीम्स हुए वायरल

नई दिल्ली: सर्वाइवल एक्सपर्ट बियर ग्रिल्स का नाम सुनते ही न जाने कितने लोगों को जंगल के सपने आने लगते होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अब बेयर ग्रिल्स के एडवेंचर्स शो इनटू द वाइल्ड में अभिनेता अजय देवगन नजर आएंगे. हिंद महासागर में शूट किए गए इस शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. जिसके एपिसोड को डिस्कवरी प्लस  (Discovery Plus) पर 22 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा. फ़िलहाल ट्रेलर लांच ही हुआ और सोशल मीडिया पर अजय देवगन छा गए हैं और यूज़र्स इस शो व अजय को लेकर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

 

 

क्या है ट्रेलर में  
इस ट्रेलर में अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर में एडवेंचर करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि शो Into The Wild में अजय देवगन से जुड़ा एपिसोड कब प्रसारित होगा. ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन को एक बोट पर खड़े होते हुए दिखाया गया है. वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में वह कहते हैं, 'खेल खिलाड़ियों के लिए है, यह बहादुरों के लिए एक मंच है.' कुछ दी देर में वह बियर ग्रिल्स के साथ समुद्र में कूद जाते हैं. 

अगले सीन में अजय देवगन समुद्र में तैर रही शार्क के करीब भी दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं, ट्रेलर के एक सीन में बियर ग्रिल्स और अजय देवगन को जंगल में कटमरैन बनाते हुए भी दिखाया गया है. इस ट्रेलर के मुताबिक अजय देवगन और बेयर ग्रिल्स से जुड़ा Into The Wild एपिसोड 22 अक्टूबर को रिलीज होगा.

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इस शो का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. अजय देवगन और बियर ग्रिल्स ट्रेलर को खूब पसंद भी  कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बेयर ग्रिल्स के साथ अजय देवगन को देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. गौरतलब है कि शो के अंदर एडवेंचर करने के साथ ही अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ अपने परिवार, करियर और जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें भी करेंगें.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news