Shraddha Murder Case:'हां मैं श्रद्धा का क़ातिल हूं' , पॉलीग्राफ टेस्ट में आफ़ताब का कबूलनामा
Advertisement

Shraddha Murder Case:'हां मैं श्रद्धा का क़ातिल हूं' , पॉलीग्राफ टेस्ट में आफ़ताब का कबूलनामा

श्रद्धा मर्डर केस में मंगलवार को आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा हो गया है. जिसमें उसने श्रद्धा के क़त्ल की बात कबूली है. पुलिस ने साकेत कोर्ट से नार्को टेस्ट की इजाज़त भी ले ली है. जो कि 1 दिसंबर को किया जायेगा. लिहाज़ा अब नार्को टेस्ट का इंतज़ार है.  

 Shraddha Murder Case:'हां मैं श्रद्धा का क़ातिल हूं' , पॉलीग्राफ टेस्ट में आफ़ताब का कबूलनामा

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस क़त्ल की तह तक पहुंचने के लिए हर एजेंसी का सहारा ले रही है. ताकि श्रद्धा मर्डर के आरोपी आफताब पूनावाला को उसके किये की सख्त से सख्त सज़ा दिला सके. इसी कड़ी में आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट हो गया है. एफएसएल सूत्रों ने बताया कि, छह सेशंस के बाद पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार को पूरा हो गया. जिसमें कई अहम खुलासे हुए हैं. जिसके मुताबिक, 'आरोपी ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के अंगों को जंगल में ठिकाने लगाने की बात कबूल की है. साथ ही उसने यह भी कबूल किया है कि उसके कई लड़कियों से संबंध थे'. 

डेटिंग एप पर लड़कियों को फंसाता था आफताब 
इसी बीच दिल्ली पुलिस ने एक महिला से संपर्क किया है, जो आफताब से उस दौरान मिली थी जब उसने श्रद्धा की हत्या कर दी थी. इस दौरान पुलिस ने श्रद्धा की अंगूठी भी बरामद की है, जो आफताब ने महिला को 12 अक्टूबर को बतौर गिफ्ट दी थी. ये महिला पेशे से मनोवैज्ञानिक बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक आफताब, महिला से मोबाइल डेटिंग एप्लिकेशन 'बंबल' पर मिला था, ये वही डेटिंग प्लेटफॉर्म  है, जिस पर  वह पहली बार श्रद्धा से भी मिला था. सूत्रों के मुताबिक, 18 मई को श्रद्धा का क़त्ल करने के 12 दिन बाद 30 मई को वह डेटिंग ऐप पर आफताब से मिली थी. पुलिस को दिए अपने बयान में महिला ने कहा कि, वह आफताब से उसके छतरपुर वाले घर पर दो बार मिली थी. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि, रेफ्रिजरेटर में रखे पीड़िता के शरीर के अंगों के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी. 

अब नार्को टेस्ट का इंतज़ार
सूत्रों की माने तो इस मामले में एक पॉलीग्राफ और एक नार्को टेस्ट अनिवार्य है. क्योंकि पूछताछ के दौरान आफताब पूछताछकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था. लिहाज़ा मंगलवार को एक अदालत ने दिल्ली पुलिस को आफताब का 1 और 5 दिसंबर को नार्को टेस्ट कराने की इजाजत दी थी. कोर्ट से इजाज़त मिलने के बाद अब आफताब का नार्को टेस्ट भी करवाया जाएगा.  विशेष आयुक्त (कानून और व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने इसकी तस्दीक कर दी. यह टेस्ट पांच दिसंबर को होना था, लेकिन पुलिस ने जल्द जांच पूरी करने के लिए अदालत से एक दिसंबर को टेस्ट कराए जाने की साकेत कोर्ट से इजाज़त ली है. यानी पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अब 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट भी होगा. 

Zee Salaam

Trending news