WTC Final, Ind vs Aus: भारतीय टीम ने फाइनल में क्यों पहना ब्लैक आर्मबैंड, जानिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1728297

WTC Final, Ind vs Aus: भारतीय टीम ने फाइनल में क्यों पहना ब्लैक आर्मबैंड, जानिए

WTC Final, Ind vs Aus: वर्ल्ड चंपियंस टॅाफी का फाइनल मुकाबला आज दोपहर के 3 बजे से इंग्लैंड ( England ) के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड  ( The Oval Cricket Ground ) में  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ( Aus vs Ind test )  के बीच खेला जा रहा है . 

WTC Final, Ind vs Aus: भारतीय टीम ने फाइनल में क्यों पहना ब्लैक आर्मबैंड, जानिए

WTC Final, Ind vs Aus: वर्ल्ड चैंपियंस टॅाफी का फाइनल मुकाबला आज दोपहर के 3 बजे से इंग्लैंड ( England ) के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड  ( The Oval Cricket Ground ) में  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ( Aus vs Ind test )  के बीच खेला जा रहा है . 

भारतीय टीम ने ओडिसा के बालासोर में हुए भयानक ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की और अपने दाएं आर्म पर काली पट्टी बांधकर के  के श्रद्धांजलि अर्पित की.  टीम ने राष्ट्र गान से पहले ही मृतक के लिए एक मिनट का मौन भी रखा. 

बीसीसीआई 
बीसीसीआई ने कहा कि इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले के प्रति शोक व्यक्त करती है और परिवार वालों को प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता है. 

घटना कब और कैसे हुआ 
ओडिसा के बालासोर से शनिवार यानी 3 जून को शाम सात बजे एक ऐसी खबर आई जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. ये घटना इतना भयानक था कि इसमें 288 लोगों की मौत हो गई और 1000 लोग लगभग घायल हैं. ये घटना कोरोमण्डल एक्सप्रेस ( Coromandel Express ) जो हावड़ा से खुली थी बीच रास्ते में ही भयानक हादसा का शिकार हो जाता है. इस घटना ने पूरे रेलवे विभाग को कठघड़े में खड़ा कर दिया. ये भयानक दुर्घटना आपस में तीन ट्रेन टकराने से हुई थी.  

Trending news