Greater Noida: एक के बाद एक दिल दहलाने वाले केस! अब पेरीफेरल पर मिला कुचला हुआ लड़की का शव
Advertisement

Greater Noida: एक के बाद एक दिल दहलाने वाले केस! अब पेरीफेरल पर मिला कुचला हुआ लड़की का शव

Greater Noida: दिल्ली के ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक लड़की का सिर कुचला हुआ शव मिला है. इससे पहले कंझावला में बड़ा हादसा हुआ था

Greater Noida: एक के बाद एक दिल दहलाने वाले केस! अब पेरीफेरल पर मिला कुचला हुआ लड़की का शव

Greater Noida: दिल्ली के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की का शव बरामद हुआ है. जानकारी के अनुसार शव के सिर को गाड़ी से कुचला हुआ था. पुलिस दोनों पहलुओं की जां कर रही है. यह एक एक्सिडेंट भी हो सकता है और ये भी हो सकता है कि किसी ने लड़की की हत्या कर शव को रोड पर फेंक दिया हो.

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दादरी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक लड़की के शव की सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली थी. पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची तो देखा कि लड़की के शव को कार के पहिंए से कुचला हुआ है और उसके शरीर के कई हिस्सों पर चोट भी है. पुलिस का अनुमान है कि ये घटना किसी बड़े वाहन से हुई है. पुलिस को हादसे वाले साइट के पास कोई वाहन नहीं मिला है.

कौन है ये लड़की

पुलिस अभी तक इस बारे में पता नहीं लगा पाई है कि लड़की कौन है और वह यहां कैसे पहुंची. पुलिस अभी इस मामले को हत्या बताने से इंकार कर रही है. हालांकि पुलिस इस एंगल की भी जांच कर रही है. क्योंकि हो सकता है कि हत्या के बाद लड़की को  ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे फेंक दिया गया हो. जिसके बाद शव को कुचला गया हो. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फूटेज चेक कर रही है, इलके साथ लड़की की शिनाख्त भी की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

2 दिन पहले हुई भयानक हादसा

आपको जानकारी के लिए बता दें न्यू ईयर की तड़के सुबह पुलिस को एक लड़की का शव मिला. रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की का शव कार के नीचे फंस गया था, जिसे आरोपियों ने कई किलोमीटर तक घसीटा था. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला दिल्ली के  कंझावला इलाके का है.

यह भी पढ़ें: Accident: रात भर शव को रौंदते रहे वाहन, अगले दिन पुलिस ने इकट्ठा किए टुकड़े

 

Zee Salaam Live TV

Trending news