बंगाल में सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई; आरोपी 'JCB' गिरफ्तार, TMC MLA ने कहा, 'मुस्लिम राष्ट्र में...'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2315602

बंगाल में सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई; आरोपी 'JCB' गिरफ्तार, TMC MLA ने कहा, 'मुस्लिम राष्ट्र में...'

Bengal Couple Assault​: रिलेशनशिप में रह रहे एक कपल पर क्रूर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद विपक्ष ने TMC पर जमकर निशाना साधा है. TMC विधायक ने महिला के कैरेक्टर पर सवाल उठाया है. 

बंगाल में सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई; आरोपी 'JCB' गिरफ्तार, TMC MLA ने कहा, 'मुस्लिम राष्ट्र में...'

Bengal Couple Assault​: पश्चिम बंगाल में कथित तौर पर रिलेशनशिप में रह रहे एक कपल पर क्रूर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद विपक्ष ने TMC पर जमकर निशाना साधा है. वीडियो में बांस की छड़ियों से दोनों को पीटते हुए दिखाई देने वाले शख्स की पहचान ताजमुल उर्फ ​​“जेसीबी” के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का मकामी टीएमसी नेता है. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि यह घटना कंगारू कोर्ट के फैसले के बाद हुई.

वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार आरोपी
वीडियो वायरल होने के बाद वेस्ट बंगाल पुलिस ने 30 जून को ताजमुल के खिलाफ FIR दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया. वहीं, चोपड़ा से TMC विधायक हमीदुल रहमान ने ताजमुल उर्फ ​​“जेसीबी” का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि महिला की गतिविधियां “असामाजिक” थीं. हालांकि, उन्होंने ताजमुल के साथ टीएमसी के किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है.

विधायक ने मुस्लिम राष्ट्र का किया जिक्र
हमीदुल रहमान ने कहा कि यह गांव का मामला था और इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. हम घटना की निंदा करते हैं, लेकिन महिला ने भी गलत किया. उसने अपने पति, बेटे और बेटी को छोड़ दिया और एक दुष्ट जानवर बन गई. मुस्लिम राष्ट्र के मुताबिक, कुछ नियम और न्याय होते हैं. हालांकि, हम इस बात से सहमत हैं कि जो हुआ वह थोड़ा अतिवादी था. विधायक ने आगे कहा कि अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा ने बोला हमला
वहीं, विपक्षी दल बीजेपी, कांग्रेस और माकपा ने इस घटना के लिए ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की, जबकि तृणमूल ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी. केंद्रीय मंत्री और बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के हमीदुल रहमान के जरिए "मुस्लिम राष्ट्र" का जिक्र करना और 'कुछ नियमों' के तहत दंड की चर्चा करना "बेहद चिंताजनक" है. क्या तृणमूल पश्चिम बंगाल को ऐसा राज्य घोषित कर रही है, जहां शरिया कानून लागू होगा?" 

पुलिस ने क्या कहा?
इस्लामपुर पुलिस जिले ने एक बयान में कहा, "इस्लामपुर पुलिस थाने के तहत चोपड़ा थाने में हुई घटना के बारे में कुछ लोगों के जरिए गलत खबर फैलाने की कोशिश की जा रही है. सच्चाई यह है कि पुलिस ने फौरन एक व्यक्ति की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसने सार्वजनिक रूप से एक महिला पर हमला किया था." इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि पीड़ित कपल को पुलिस सुरक्षा दी गई है.

क्या है पूरा मामला
वायरल वीडियो क्लिप में आरोपी महिला को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है, महिला दर्द से कराह रही है, जबकि बड़ी संख्या में लोग उसे देख रहे हैं. वह महिला के बाल खींचता हुआ और उसे लात मारता हुआ दिखाई दे रहा है. आरोपी ने एक व्यक्ति को भी डंडों से पीटता हुआ नजर आ रहा है. 

Trending news