डॉक्टर को नग्न होकर वीडियो कॉल करने वाली महिला गिरफ्तार; आप भी रहें सावधान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1858760

डॉक्टर को नग्न होकर वीडियो कॉल करने वाली महिला गिरफ्तार; आप भी रहें सावधान!

UP News: BSP के पूर्व मंत्री के बेटे के साथ हुए हनी ट्रेप मामले में पुलिस ने एक महिला आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. महिला पूर्व मंत्री के बेटे साथ 15 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रहा था.

डॉक्टर को नग्न होकर वीडियो कॉल करने वाली महिला गिरफ्तार; आप भी रहें सावधान!

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के कुंदरकी थाना में  BSP के पूर्व मंत्री हाजी अकबर ( Haji Akbar ) के बेटे नईम अकबर के साथ हुए हनी ट्रेप मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. जुलाई महिने में पूर्व मंत्री के बेटे की तरफ से इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था. अकबर ने पुलिस को बताया था की पड़ोस की रहने वाली उनकी एक महिला साथी मुहब्बत के जाल में फंसा कर ब्लैकमेल कर रही है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज कर लिया.अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने कहा,  "नईम अकबर की तरफ से ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया गया था की एक महिला से उसकी दोस्ती थी उसने वीडियो कॉल करके चैट के स्क्रीनशॉट ले लिए और उसकी कॉल रिकॉर्डिंग भी थी जिसमें कहा गया था की पैसे दो वरना झूठे बलात्कार के मुकदमा करा दूंगी इस मामले में जांच कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है".

बाल झड़ने में ही नहीं इन 10 बीमरियों में जबरदस्त चीज है देशी घी 

 

आपको बता दें कि जुलाई महिने में डॉ. नईम अकबर ( Dr Naeem Akbar ) ने बगल के गांव की रहने वाली एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. उन्होंने इलज़ाम लगाया था की एक लड़की ने पहले मुहब्बत के जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दिल्ली घूमने गई. जब बातचीत आगे बढ़ी तो वीडियो कॉल कर अश्लील फोटो भेजने लगी और साथ ही नग्न होकर वीडियो कॉल करने लगी. जिसके बाद चैटिंग और वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट लेकर युवती नईम अकबर को कहने लगी की फोटो, वीडियो डिलीट कराना है तो 15 लाख रुपए दो वरना वायरल करके तुम्हारे परिवार की इज्जत मिट्टी में मिला दूंगी और तुम्हे झूठे मुकदमों में फंसा दूंगी.

Trending news