CM केजरीवाल तिहाड़ से चलाएंगे सरकार? विधायकों ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

CM केजरीवाल तिहाड़ से चलाएंगे सरकार? विधायकों ने कही ये बड़ी बात

New Delhi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ बैठक की है. इस दौरान कई विधायकों ने केजरीवाल से इस्तीफा न देने की गुजारिश की, वहीं सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि जेल में ही कैबिनेट की मीटिंग करेंगे. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

CM केजरीवाल तिहाड़ से चलाएंगे सरकार? विधायकों ने कही ये बड़ी बात

New Delhi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानी 6 नवंबर को आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ बैठक की है. इस दौरान विधायकों ने कहा, "बीजेपी को अगर किसी पार्टी से समस्या है, तो सबसे अधिक आम आदमी पार्टी से है. अब सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी है. ऐसे में साफ है कि बीजेपी को केजरीवाल से डर गई है और वे चाहते हैं कि केजरीवाल को दिल्ली की सत्ता से हटाया जाए."

केजरीवाल नहीं देंगे इस्तीफा

वहीं दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "कानून और संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है कि एक सिटिंग मुख्यमंत्री को ट्रायल के नाम पर जेल में डालने की कोशिश की जाए और इसके लिए इस्तीफा लिया जाए."

जेल से ही चलाएंगे सरकार

उन्होंने कहा, "हमने बैठक में कहा कि अरविंद जी ही सीएम रहें, अधिकारी जेल में ही जाएंगे, हम कैबिनेट मंत्री भी वहीं काम कराने जाएंगे और जैसा माहौल है हो सकता है कि हम सब जेल ही चलें जाएं. ऐसा हुआ तो भी वहीं से सरकार चलेगी. वहीं अधिकारी को बुलाएंगे और जो विधायक बाहर रहेंगे वे जमीन पर काम करेंगे."

आतिशी ने कही ये बात

इसके अलावा दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, "हम लोगों के बीच जा रहे हैं, लोग यह बात कह रहे हैं कि आप और अरविंद केजरीवाल के साथ ज्यादती हो रही है. इसीलिए आज सब विधायकों ने सीएम से गुजारिश कि वे भले जेल चले जाएं, लेकिन मुख्यंत्री वे ही रहें. दिल्लीवालों ने उन्हें सीएम चुना है और वे ही मुख्यमंत्री रहें."

जेल में ही होगी कैबिनेट की मीटिंग

आगे उन्होंने कहा, "हम कोर्ट जाकर परमिशन लेंगे कि जेल में ही कैबिनेट मीटिंग हो. सीएम ने कहा कि वे हमारे प्रस्ताव पर पार्षदों से चर्चा करेंगे और पंजाब के विधायकों से भी चर्चा करेंगे." 
Zee Salaam

 

 

Trending news