नए साल पर Whatsapp करने जा रहा ये बड़े बदलाव, चैटिंग का तजुर्बा होगा जबरदस्त
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514619

नए साल पर Whatsapp करने जा रहा ये बड़े बदलाव, चैटिंग का तजुर्बा होगा जबरदस्त

Whatsapp New Feature: नए साल के मौके पर Whatsapp अपने प्लेटफॉर्म में कई बदलाव करने जा रहा है. Whatsapp अपने यूजर के लिए ये बदलाव इसलिए कर रहा है ताकि चैट का तजुर्बा बेहतर बना सके. 

नए साल पर Whatsapp करने जा रहा ये बड़े बदलाव, चैटिंग का तजुर्बा होगा जबरदस्त

Whatsapp New Feature: Whatsapp अपने फीचर में लगातार बदलाव करता रहता है. नए साल में भी Whatsapp अपने फीचर में कई बदलाव करने वाला है. यह बदलाव अपने Whatsapp में चैटिंग के तजुर्बे को बेहतर बनाने के लिए किए जा रहे हैं. इनमें से कुछ फीचर्स को बीटा यूजर्स के लिए दिया गया है बाकी डेवलप किए जा रहे हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में.

पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर

Whatsapp जल्द ही iOS यूजर के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर लेकर आने वाला है. इस फीचर की मदद से यूजर स्क्रीन पर छोटी विंडो से वीडियो कॉल कर पाएंगे साथ ही वह दूसरे विंडो पर भी काम कर पाएंगे. अभी अगर अगर यूजर वीडियो कॉल करते हुए दूसरे विंडो पर काम करते हैं तो वीडियो दिखना बंद हो जाता है. 

व्यू वन्स टेक्स्ट 

Whatsapp यजर्स ऐप में फोटो या वीडियो वन फीचर का इस्तेमाल करते हैं. इस फीचर की मदद से कोई भी वीडियो या फोटो दूसरा यूजर सिर्फ एक बार देख सकता है. वह इसका स्क्रीन शॉट भी नहीं ले सकता है. जल्द ही Whatsapp टेक्स्ट के लिए भी यही फीचर लांच करेगा. जिससे लोग पर्सनल मैसेज आसानी से भेज सकेंगे.

यह भी पढ़ें: बाजार में आया Parle G का नया अवतार, ट्विटर यूजर ने किए मजेदार कमेंट

कंपैनियन मोड

Whatsapp मल्टी डिवाइस फीचल लाने वाला है जिसके जरिए अब यूजर प्राइमरी डिवाइस के अलावा डेस्कटॉप और PC में उसी नंबर से लॉगिन कर सकता है. इसके अलावा कंपेनियन मोड
यूजर को एक ही नंबर से एक से ज्यादा मोबाइन Whatsapp लॉगइन करने की सुविधा देगा.

स्टेटस पर वायस नोट

Whatsapp में फिलहाल फोटो और वीडियो लगाने की सुविधा है. जल्द ही Whatsapp अपने यूजर को अपने Whatsapp स्टेटस पर वायस नोट लगाने की इजाजत देगा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news