Video: पीलीभीत में बाघ और किसानों का आया हैरतअंगेज वीडियो सामने, खुली रह जाएंगी आंखें
Advertisement

Video: पीलीभीत में बाघ और किसानों का आया हैरतअंगेज वीडियो सामने, खुली रह जाएंगी आंखें

UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बाघ धान के खेतों में घूम रहा है और पास किसान बिना किसी डर के काम कर रहा है. वीडियो देखने में बहुत ही आकर्षक है.आपकी इस वीडियो पर क्या सोचते हैं... 

 

Video: पीलीभीत में बाघ और किसानों का आया हैरतअंगेज वीडियो सामने, खुली रह जाएंगी आंखें

UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है जहां एक बाघ खेत में टहल रहा है, और एक किसान पास में जमीन की जुताई कर रहा है. किसान को किसी भी तरह से डर नहीं लग रहा है. बाघ और किसान दोनों एक-दूसरे को देख रहा है, और किसान लापरवाही से अपने खेतों में जुताई जारी रखते हैं. वीडियो ऐसा है कि इसे देखकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी. हालांकि ये वीडियो देखने में बहुत आकर्षक हैं.

ट्विटर उपयोगकर्ता राज लखानी ने ट्विट् कर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि  “यह यूपी का पीलीभीत है. एक बाघ खेत में घूम रहा है और खेतों में किसान हल चला रहा है. वीडियो में एक किसान को खेत की जुताई के लिए ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाया गया है, जबकि पास में एक बाघ टहल रहा है कुछ पक्षियों को उड़ते हुए भी देखा जा सकता है, और उनकी मधुर चहचहाहट वीडियो को देखने में और भी आनंददायक बनाती है."

 खेत में टहलते बाघ का वीडियो देखें:

"राजशाही शैर है " यूजर्स ने कहा 
जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने कई मजेदार ट्विट किए. एक यूजर ने लिखा कि "बाघ मौसमी खेती का निरीक्षण कर रहे होंगे." दूसरे एक यूजर्स ने लिखा कि  "जब मानवता प्रकृति के साथ सह-अस्तित्व में रहती है तो मुझे अच्छा लगता है!" एक और यूजर ने लिखा कि ये "राजशाही शैर है."

दलिया के फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

वीडियो कैसा लगा?
जानकारी के लिए बता दें कि पीलीभीत का ये इलाका जंगली है.यहां बाघ हमेशा किसानों को खेतों में दिखाई देता है. वीडियो पास में ही मौजूद एक किसान ने शूट किया है. 

Trending news