Uttarkashi: खाई में बस गिरने से 7 लोगों की हुई मौत, 26 घायल
Advertisement

Uttarkashi: खाई में बस गिरने से 7 लोगों की हुई मौत, 26 घायल

Uttarakhand Bus Accident: उत्तराखंड में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. घटना उत्तरकाशी-गंगोत्री के पास खाई में गिरने से हुई. बस में कुल 33 यात्री सवार थे. घायल 26 यात्री को बस से बाहर निकाल कर हॅास्पिटल भेज दिया गया है.

Uttarkashi: खाई में बस गिरने से 7 लोगों की हुई मौत, 26 घायल

Uttarakhand Bus Accident: उत्तराखंड में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. घटना उत्तरकाशी-गंगोत्री के पास खाई में गिरने से हुई. बस में कुल 33 यात्री सवार थे. घायल 26 यात्री को बस से बाहर निकाल कर हॅास्पिटल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु गंगोत्री धाम से गुजरात लौट रहे थे. घटना स्थल पर NDRF की टीम पहुंच कर बचाव कार्य में जुट गई है.  

नजदीकी पुलिस प्रशासन ने घटना की जानकारी दी. प्रशासन ने बताया कि गाड़ी नम्बर नंबर UK07PA 8585 है, जिसमें कुल 33 यात्री सवार थे. घायलों का इलाज नजदीक के हॅास्पिटल में किया जा रहा है.  घायलों के लिए प्रशासन ने  हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. प्रशासन द्वारा जारी नंबर 0134 222722, 222126 और 7500337269 पर कॉल कर जानकारी ले सकते हैं. 

सीएम धामी ने घटना पर जताया दुख
वहीं, इस घटना पर प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी ( Pushkar Singh Dhami ) ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "गंगोत्री से उत्तरकाशी जा रही बस के गंगनानी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ है. प्रशासन को त्वरित रूप से राहत और बचाव कार्य संचालित करने एवं घायलों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु निर्देशित किया है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं".

 

 

Trending news