UP: हाथों में पोस्टर, चेहरे पर दहशत; इस तरह सरेंडर करने पहुंचा कुख्यात तस्कर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1668015

UP: हाथों में पोस्टर, चेहरे पर दहशत; इस तरह सरेंडर करने पहुंचा कुख्यात तस्कर

Gangster Surrender In Sambhal: यूपी के संभल में  गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे एक अपराधी ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया. इस दौरान वो हाथों में पोस्टर लेकर पुलिस स्टेशन गया, जिस पर लिखा था, मुझे गोली मत मारना, गिरफ्तार कर लो.

UP: हाथों में पोस्टर, चेहरे पर दहशत; इस तरह सरेंडर करने पहुंचा कुख्यात तस्कर

Sambhal News: अतीक-अशरफ कत्ल केस के बाद अपराधियों में दहशत का माहौल नजर आ रहा है. इसकी ताजा तस्वीर यूपी के संभल में देखने को मिली, जहां एक कुख्यात तस्कर थाने में सरेंडर करने पहुंचा. वो अपने हाथो में पोस्टर लिए हुए था, जिस पर लिखा था- साहब मुझे गोली नहीं मारना , मैं गैंगस्टर एक्ट का अपराधी हूं ,साहब मुझे अरेस्ट कर लो. इस तरह गैंगस्टर एक्ट का आरोपी थाने में सरेंडर करने पहुंचा. जानकारी के मुताबिक, आरोपी कुख्यात तस्कर बताया जा रहा है, जिसका नाम जाबुल है. पुलिस ने मुजरिम के सरेंडर करने के बाद उसे गिरफ्तार करके जेल रवाना कर दिया है.

पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश से घबराया अपराधी 
ये पूरा मामला हयातनगर थाने का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक, थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर का रहने वाले जाबुल पर गोकशी का मुकदमा दर्ज है. वह गैंगस्टर एक्ट में वांटेड था. पुलिस को काफी वक्त से उसकी तलाश थी और वो उसको गिरफ्तार करने के लिए लगातार अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही थी. संभल जिले के हयातनगर थाना पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश से घबराए अपराधी ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोपी काफी वक्त से वांछित चल रहा था.  इस दौरान मुजरिम सरेंडर का पोस्टर अपने हाथों में लिए हुए था, जिसमें गोली नहीं मारने और गिरफ्तार करने की अपील की गई थी.

कोर्ट में पेशी के बाद जेल रवाना
थाना इलाके के गांव हैबतपुर के रहने वाले जाबुल पर गोकशी का केस दर्ज है. वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था. इस पर पुलिस उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी. आरोपी ने पुलिस की दबिश से घबराकर मंगलवार की सुबह पुलिस थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. इस दौरान वो पोस्टर अपने हाथों में लिए थाने पहुंचा. यहां उसने थाना इंचार्ज कर्मसिंह पाल से हाथ जोड़ कर अपील की और कहा कि '' साहब अब मैं अपराधिक वारदातों से दूर रहूंगा,मुझे माफ कर दो.'' इसके बाद पुलिस ने मुजरिम को गिरफ्तार कर लिया. थाना इंचार्ज ने बताया कि कुख्यात तस्कर को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

Watch Live TV

Trending news