UP News: नाबालिग बेटे ने बाप को मरवाने के लिए हायर किए शूटर्स, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
Advertisement

UP News: नाबालिग बेटे ने बाप को मरवाने के लिए हायर किए शूटर्स, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता को मरवाने के लिए शूटर्स हायर किए. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

UP News: नाबालिग बेटे ने बाप को मरवाने के लिए हायर किए शूटर्स, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

UP News: अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने पिता की हत्या के लिए तीन शूटरों को सुपारी देने वाले 16 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को भी पकड़ लिया गया है. ये जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई से प्राप्त हुई है.

बाइक सवारों ने की मोहम्मद नईम की हत्या?

पीड़ित व्यवसायी मोहम्मद नईम (50) की गुरुवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है.

क्यों की बेटे ने हत्या?

घटना के बारे में बोलते हुए, अधिकारी ने कहा, "नाबालिग ने हमें बताया कि उसने अपने पिता की हत्या के लिए गिरफ्तार शूटरों को काम पर रखा था और उन्हें ₹6 लाख देने का वादा किया था. उसने पहले ₹1.5 लाख का भुगतान इस आश्वासन के साथ किया था कि वह पिता की हत्या के बाद बाकि पैसों को दे देगा." पुलिस के मुताबिक, लड़का अपने पिता से नाराज था क्योंकि वह उसे पर्याप्त पैसे नहीं देते थे. ''नाबालिग ने बताया कि वह अक्सर अपनी पूर्ति के लिए दुकान से पैसे या घर से गहने भी चुराता था.

एक ऐसा गी मामला राजस्थान से भी सामने आया था. जहां, राजस्थान के डूंगरपुर के बलवाड़ा समितेद गांव में एक 30 साल के शख्स ने कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर दी और उनके शव को पांच दिनों तक घर के अंदर दफनाए रखा. पुलिस के अनुसार, चुन्नी लाल नाम के व्यक्ति ने तीखी बहस के बाद अपने 60 वर्षीय पिता राजेंग बरंडा हमला कर दिया था.

पीड़ित के शरीर पर कई चोटें आईं. हालांकि, उसकी खोपड़ी पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी ने शव को शुक्रवार तक पांच दिनों के लिए अपने आवास के आंगन में दफनाए रखा. इस घटना के बारे में तब खुलासा हो पाया जब बरंदा के तीन अन्य बेटों - पप्पू (35), दिनेश (33) और प्रकाश (28) को संदेह हुआ और उन्होंने चुन्नी लाल से अपने पिता के लापता होने के बारे में पूछताछ की.

Trending news