UP News: अपनी नौकरी छोड़ पत्नी की लगाई नौकरी, भेजा विदेश, वापस आकर पत्नी ने जो किया उससे उड़ गए पति के होश!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1776790

UP News: अपनी नौकरी छोड़ पत्नी की लगाई नौकरी, भेजा विदेश, वापस आकर पत्नी ने जो किया उससे उड़ गए पति के होश!

UP News: अधिकारी ज्योति मौर्या और उसके के पति के बीच के रिश्ते का मामला इस वक़्त पूरे देश में सुर्खियों में हैं. अब कुशीनगर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां शौहर ने अपनी अपाहिज पत्नी को पढ़ा- लिखा कर काबिल बनया, उसके बाद पत्नी ने पति के ही खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया.

 

UP News: अपनी नौकरी छोड़ पत्नी की लगाई नौकरी, भेजा विदेश, वापस आकर पत्नी ने जो किया उससे उड़ गए पति के होश!

UP News: अधिकारी ज्योति मौर्या और उसके के पति के बीच के रिश्ते का मामला इस वक़्त पूरे देश में सुर्खियों में हैं. लगातार इस तरह की घटनाएं सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. अब कुशीनगर से ऐसा ही ही एक मामला सामने आया है, जहां शौहर ने अपनी अपाहिज पत्नी को पढ़ा- लिखा कर काबिल बनया. उसे नोएडा और फिर विदेश भेजकर  नौकरी करवाया, लेकिन पत्नी ने विदेश के जमीन पर पहुंचते ही अपना रंग बदल लिया. पत्नी ने न केवल अपने शौहर से तलाक लेने के लिए नोटिस भेवाया दिया है, बल्कि उसे अपने तीन साल के बच्चे से भी कोई प्रेम नहीं रहा और महिला ने मासूम से भी मुंह मोड़ लिया. जिस शौहर ने अपनी खुशी को छोड़कर अपने पत्नी के खुशी के लिए अपनी नौकरी तक को छोड़ दी वो अब दर-दर भटकने को मजबूर है.

जानकारी के अनुासार, कुशीनगर के निवासी लवकुश सिंह की शादी 2018 में अंगिरा के साथ हुई थी. शादी के बाद शौहर ने पत्नी की खुशी के लिए उसे उच्च शिक्षा दिलाया और नोएडा में एक अच्छी नौकरी भी दिलवाया. कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर डिग्री लेने वाले लवकुश को पत्नी ने बच्चा होने के बाद उसे जॅाब भी छुड़वा दी.

अंगीरा नोएडा एक प्राईवेट कंपनी में काम कर रही थी तभी कंपनी ने अंगीरा को विदेश यानी दुबई जाने का ऑफर दिया. पहली बार शौहर को लवकुश को पहला झटका उस समय लगा जब  पत्नी अंगीरा ने अपने मासूम बेटे को छोड़कर दुबई जाने की बात कही, लेकिन शौहर ने इस पर ऐतराज जताया. लेकिन पत्नी ने शौहर को मना लिया. फिर शौहर ने अंगीरा का पासपोर्ट बनवाकर दिया. अंगीरा अपने मासूम बेटे और शौहर को छोड़कर सात समुंदर पार दुबई चली गई.

गन्ने के जूस के हैं अनेको फायदे, जानकर हो जाएंगें हैरान

शौहर के शिकायत के बाद कंपनी ने बुलाया था वापस
दुबई जाने रके बाद कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा. सात समुंदर पार से अंगीरा अपने बेटे से बात भी करती थी और समय -समय पर शौहर को कुछ पैसे भी भेजती थी. लेकिन ऐसा हुआ कि अंगीरा का रवैया अचानक बिल्कुल बदल गया. शौहर के साथ-साथ उसने  अपने बच्चे से भी बात करना बंद कर दिया.  शौहर ने अंगीरा की शिकायत कंपनी से की तो कंपनी ने उसे रिटर्न भारत बुला लिया.

शौहर के खिलाफ किया मुकदमा
अंगीरा के भारत लौटने के बाद वो अपने बच्चे और शौहर के पास नहीं गयी और वह अपनी बहन के पास गोरखपुर चली गईं. फिर उसके बाद अंगीरा ने कोर्ट में शौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाक़ का नोटिस भेज दिया. शौहर अभी बच्चे के साथ  नौकरी छोड़कर गांव में तंगहाली भरी जिंदगी जी रहा है, वहीं पत्नी सात समुंदर पार एंजवाय कर रही है.

ZEE SALAA LIVE TV

Trending news