UP News: मायके से आए लड़के को पत्नी बताती थी अपना भाई; हक़ीक़त जान पति के पांव तले से खिसक गई ज़मीन !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1783813

UP News: मायके से आए लड़के को पत्नी बताती थी अपना भाई; हक़ीक़त जान पति के पांव तले से खिसक गई ज़मीन !

Maharajganj News: यूपी के महाराजगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी. साथ ही प्रेमी के साथ रहने की बात कह डाली. महिला के दो बच्चे हैं.

UP News: मायके से आए लड़के को पत्नी बताती थी अपना भाई; हक़ीक़त जान पति के पांव तले से खिसक गई ज़मीन !

Maharajganj Love Triangle: कहते हैं कि इश्क और जंग में सब जायज है, लेकिन शादीशुदा जिंदगी में जब पति पत्नी के बीच जब तीसरे की इंट्री हो जाए तो फिर गृहस्थी बिखरने लगती है. यूपी के महराजगंज से लव ट्रायंगल  का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. इल्जाम है कि एक महिला अपने आशिक को भाई बताकर अपने शौहर और बच्चों को गुमराह करती रही. दोनों के बीच काफी वक्त से अफेयर चल रहा था. एक दिन जब पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अपत्तिजनक हालत में देखा तो सारा राज खुल गया. 

पत्नी ने प्रेमी को बताया भाई
पति के सामने पूरा मामला सामने आने के बाद महिला ने अपने  प्रेमी के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी. महिला पति और बच्चों को छोड़कर चली गई. उसके पति और रिश्तेदारों के लाख समझाने पर भी वो नहीं मानी और घर छोड़ कर चली गई. पति पंचायत और पुलिस से पत्नी को समझाने की गुहार लगा रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह मामला ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के धरमौली गांव का है. थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पति ने बताया कि उसकी शादी 18 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. बेटी 11वीं में और बेटा आठवीं क्लास में पढ़ता है. तीन साल पहले तक सब कुछ ठीक चल रहा थे. इसके बाद छितौना गांव का एक लड़का उनके घर आने लगा. पति के पूछने पर पत्नी ने बताया कि वो रिश्ते में उसका भाई लगता है. 

पति के विदेश जाने पर परवान चढ़ा प्यार
पीड़ित पति ने बताया कि वह तीन साल पहले नौकरी करने दुबई चला गया. इसके बाद उसकी पत्नी और प्रेमी का प्यार परवान चढ़ा. दुबई से वापस आने के बाद उसे पत्नी और उस लड़के पर शक हुआ और फिर दोनों के नाजाएज रिश्ते की भनक लगी. इस पर पति ने पत्नी को बहुत समझाया, उसे परिवार और बच्चों की दुहाई दी, लेकिन उसपर समझाने का कोई असर नहीं हुआ. पीड़ित ने अपनी पत्नी को दो-तीन बार प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा. एक बार पति के देखने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, पत्नी का कहना है कि वह अब पति के साथ न रहकर प्रेमी के साथ ही रहेगी. पुलिस मामले की छान-बीन कर रही है.

Watch Live TV

Trending news