UP News: आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ थी बेटी, हैवान बन गया बाप!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1379660

UP News: आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ थी बेटी, हैवान बन गया बाप!

UP News: यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें प्रेमिका के पिता ने प्रेमी का सिर काट कर हत्या कर दी है. 

UP News: आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ थी बेटी, हैवान बन गया बाप!

UP News: यूपी के मेरठ जिले के एक गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. 20 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर सिर काटकर हत्या कर दी गई. दरअसल, वह लड़का दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था. प्रेमिका के पिता ने दोनों को कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद लड़की के पिता ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें: नारियल पानी के ज़्यादा इस्तेमाल से भी हो सकते हैं नुकसान, जानें कब और कितना पीएं?

घटना परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खजूरी में हुई. दोनों अलग-अलग धर्म के थे और रिलेशनशिप में थे. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान फैमीद और आसिफ के रूप में हुई. पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी.खबरों के मुताबिक, युवती के पिता और एक साथी ने मिलकर कथित तौर पर युवक की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. उसके बाद युवक के सिर कटे शव को पास के गन्ने के खेत में फेंक दिया गया.

शव की दीपक के रूप में हुई पहचान

मेरठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया, "27 सितंबर को परीक्षितगढ़ पुलिस स्टेशन में एक युवक की सिर को काटकर हत्या के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान निवासी गांव खजूरी दीपक के रूप में हुई."

यह भी देखें: Big Boss 16 में कितनी फीस ले रहे सलमान खान? जानें इस सीज़न की कुछ दिलचस्प बातें

लड़की के पिता ने कबूला जुर्म

उन्होंने कहा, "लड़की के पिता ने युवक की जान लेने की बात कबूल कर ली है, युवक का युवती के साथ काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पिता ने युवक को अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद लड़के के पिता ने बेटी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या में लड़की पिता के साथ एक साथी भी शामिल था."

यह भी पढ़ें: हाइट की वजह से टीचर्स ने स्कूल आने से कर दिया था मना, जानें कौन हैं Big Boss 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोज़िक

धारा 302 के तहत मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया, "हमने उसकी ही निशानदेही पर लड़के का सिर और हत्या में इस्तेमाल की गई तलवार भी बरामद की है." एएसपी ने कहा, "लड़के के परिवार ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाया है. हमने दोनों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है."

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news