नौकरी से निकालने के बाद Twitter ने लोगों को वापस बुलाया, इसलिए फैसला लिया वापस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1429188

नौकरी से निकालने के बाद Twitter ने लोगों को वापस बुलाया, इसलिए फैसला लिया वापस

Twitter Loyoffs: ट्विटर के मालिक बनने के बाद एलन मस्क ने कई सारे फैसले लिए. एक बड़ा फैसला लेते हुए उन्होंने ट्विटर से कई लोगों को निकाल दिया. अब खबरें आ रही हैं कि ट्विटर निकाले गए लोगों को वापस बुला रहा है.

नौकरी से निकालने के बाद Twitter ने लोगों को वापस बुलाया, इसलिए फैसला लिया वापस

Twitter Loyoffs: एलन मस्क ने जैसे ही ट्विटर को खरीदा उसके बाद से ही कई फैसले लिए हैं. इससे हर कोई हैरान रह गया. मस्क ने ट्विटर में बड़े पैमाने पर छंटनी की. ट्विटर से भारत के भी कई लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया. लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ट्विटर फिर से उन लोगों को वापस बुला रहा है जिनको उसने नौकरी से निकाला था. 

हिंदुस्तान टाइम्स ने लिखा है कि ट्विटर जिन लोगों को वापस बुला रहा है उनमें से कुछ लोगों को गलती से हटा दिया गया था. बताया जाता है कि ट्विटर के मैनेजमें को यह एहसास हुआ कि एलन के सपने को साकार करने के लिए ऐसे कुछ लोगों की भी जरूरत होगी जिनको निकाल दिया गया है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एलन मस्क के ट्विटर के मालिक बनने के बाद तकरीबन 3,700 लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है. अब खबरें हैं कि इनमें से कुछ लोगों को वापस ट्विटर ने बुलाया है तो इससे पता चलता है कि यह छंटनी जल्दी में की गई थी. 

यह भी पढ़ें: Facebook Layoffs: Twitter के बाद अब Facebook में भी होगी छंटनी, इसी हफ्ते होगी छंटनी- रिपोर्ट

इससे पहले ट्विटर ने दुनियाभर में अपने कई कर्मचारियों को हटा दिया था. इसके बाद एलन मस्क ने अपने कदम को सही ठहराते हुए कहा था कि कंपनी हर लाखों डॉलर नुकसान झेल रही है. इसलिए ट्विटर के पास लोगों को हटाने के अलावा कोई ऑपशन नहीं बचा था. 

हाल में ट्विटर ने जानकारी दी है कि वह वैरिफाइड अकाउंट जिनको ब्लू टिक मिला हुआ है हर महीने 8 डालर पे करना होगा. कंपनी ने कहा है कि वह जल्द इसके बारे में नॉटिफिकेशन जारी करेगी.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news