Tina Dabi का एक वीडियो वायरल, राजस्थानी अंदाज़ में लोगों को दी दावत, देखिए
Advertisement

Tina Dabi का एक वीडियो वायरल, राजस्थानी अंदाज़ में लोगों को दी दावत, देखिए

Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो जैसाण शक्ति (Ladies First) प्रोग्राम के लिए लोगों को राजस्थानी अंदाज़ में दावत दे रही हैं. 

Tina Dabi का एक वीडियो वायरल, राजस्थानी अंदाज़ में लोगों को दी दावत, देखिए

Tina Dabi: देश की सबसे चर्चित आईएएस (IAS) अफसरों में से एक टीना डाबी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. पहले अपने अफेयर और फिर मुस्लिम शख्स से शादी. शादी के बाद हनीमून कुछ वक्त बाद तलाक. IAS अफसर बनने के बाद उनकी जिंदगी का हर पहलू सुर्खियों में बना रहा. तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी की तो वो भी सुर्खियों में छाई रही. अब उनकी एक तस्वीर या फिर वीडियो भी सामने आता है तो खबरें बन जाती हैं. 

टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें महिला सशक्तिकरण को लेकर होने वाले प्रोग्राम का प्रचार करती दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि टीना डाबी राजस्थानी भाषा में लोगों तक अपना पैगाम पहुंचा रही हैं. इसको लेकर जैसलमेर के पूनम स्टेडियम में आज यानी रविवार को जैसाण शक्ति प्रोग्राम होना है. राजस्थानी भाषा में टीना डाबी यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

देखिए VIDEO:

दरअसल आज यानी रविवार को जिले के पूनम स्टेडियम में सुबह 11 बजे जैसाण शक्ति यानी लेडीज फर्स्ट मुहिम का आग़ाज़ होने जा रहा है. इस प्रोग्राम के लिए टीना डाबी ने लोगों को खास अंदाज़ में दावत दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी के साथ बहुत सारी महिलाएं भी खड़ी हुई हैं. 

कलेक्टर टीना डाबी ने बताया कि सुशासन के लिए नवाचार 'जैसाण शक्ति' के तहत गांधी दर्शन, हनुमान सर्किल से मशाल यात्रा कार्यक्रम का रविवार को प्रातः 11 बजे रखा गया है. डाबी ने कहा कहा कि जैसलमेर में बच्चियों के महफूज़ जन्म व सेहत को यकीनी बनाने और महिलाओं को एजुकेशन, सामाजिक, आर्थिक व कानूनी तौर पर ताकवतर बनाने के लिए जिला प्रशासन यह प्रोग्राम करा रहा है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news