Nagpur Threat Call: गडकरी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी; ATS और पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Nagpur Threat Call: गडकरी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी; ATS और पुलिस जांच में जुटी

Union Road Transport Minister: केंद्रीय परिवहन मंत्री और बीजेपी के सीनियर लीडर नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. नितिन गडकरी के नागपुर ऑफिस में फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई है. 

Nagpur Threat Call: गडकरी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी; ATS और पुलिस जांच में जुटी

Nitin Gadkari Threat Calls: केंद्रीय परिवहन मंत्री और बीजेपी के सीनियर लीडर नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. नितिन गडकरी के नागपुर ऑफिस में फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई है. केंद्रीय मंत्री के नागपुर के जनसंपर्क कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर तीन बार धमकी भरी कॉल आई. परिवहन मंत्री को दाऊद के नाम पर धमकी दी गई है. ज़राए के हवाले से खबर है कि 100 करोड़ की राशि मांगी गई है और पैसों की मांग पूरी ना होने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी की कॉल आने के बाद परिवहन मंत्री के नागपुर दफ़्तर की सिक्योरिटी में इज़ाफ़ा कर दिया है.

 

ATS की टीम ने संभाला मोर्चा
नितिन गडकरी को धमकी देने वाली कॉल  शनिवार सुबह से तीन बार रिसीव की जा चुकी है. ख़बर मिलते ही नागपुर पुलिस अलर्ट हो गई है और बड़े पैमाने पर जांच शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नागपुर स्थित पब्लिक रिलेशन ऑफिस के बाहर चार फोन नंबर प्रदर्शित किए हुए हैं. इन्हीं नंबरों पर सुबह से तीन बार धमकी भरी कॉल आ चुकी हैं. गडकरी के नागपुर ऑफिस में लोकल पुलिस टीम के अलावा एंटी टेररिज्म स्क्वॉड की टीम भी मोर्चा संभाल चुकी है. 

लोगों में दहशत का माहौल
पुलिस और एटीसी की टीम ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. गणतंत्र दिवस में अब कुछ ही समय बाक़ी हैं. ऐसे में आतंकियों की तरफ से नापाक साज़िश रचने की कोशिश की जा सकती है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी के मामले को बेहद संजीदगी से कार्रवाई की जा रही है. नागपुर पुलिस और एटीएस की टीम संयुक्त तौर पर इस बात का पता लगाने में जुटी है कि धमकी भरा फोन किसने और कहां से किया गया.  इसमें दाऊद का नाम सामने आ रहा है. बहर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है, लेकिन लोगों में दहशत का माहौल है.

Watch Live TV

Trending news