Telangana Assembly Elections: तेलंगाना चुनाव के दौरान टी राजा का बड़ा बड़ा, भाजपा के संपर्क में है ये पार्टी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1985165

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना चुनाव के दौरान टी राजा का बड़ा बड़ा, भाजपा के संपर्क में है ये पार्टी

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना में भाजपा के इकलौते विधायक टी राजा सिंह ने दावा किया है कि भारत राष्ट्र समित भाजपा के संपर्क में है. मुम्किन है दोनों पार्टियां गठबंधन कर लें.

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना चुनाव के दौरान टी राजा का बड़ा बड़ा, भाजपा के संपर्क में है ये पार्टी

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 119 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है. पीएम मोदी ने लोगों से बड़ी तादाद में वोट करने की अपील की है. इस बीच तेलंगाना में भाजपा के इकलौते विधायक टी राजा सिंह ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने दावा किया है कि भाजपा राज्य में 40 सीटें जीतेगी. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ पार्टी भारत राष्ट्र समिति ने उनसे संपर्क किया है. 

बीआरएस कांग्रेस में टक्कर
टी राजा सिंह का यह बयान एक नए समीकर को जन्म दे रहा है. दरअसल इस चुनाव में कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति के दरमियान कड़ी टक्कर है. एग्जिट पोल में भी दावा किया गया है कि कांग्रेस यहां जीत रही है. अगर ऐसा हुआ तो भारत राष्ट्र समिति सत्ता से बाहर हो सकती है जो वह कभी नहीं चाहेगी. ऐसे में अगर तेलंगाना में कांग्रेस ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब रही तो भारत राष्ट्र समिति भाजपा से संपर्क कर सकती है. ऐसे में राज्य में गठबंधन की सरकार बन सकती है.

बीआरएस के संपर्क में भाजपा
हैदराबाद के गोशामहल सीट से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा "हम BRS के विधायकों के संपर्क में हैं और उनके तमाम नेता और विधायक हमारे संपर्क में हैं. अगर हम चालीस सीट जीत जाएंगे तो बीआरएस के साथ मिलकर सरकार बन सकती है." इसके अलावा टी राजा ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि "असदुद्दीन ओवैसी और उसका भाई चूहा हैं, हम उन्हें भगा देंगे. उसका तेलंगाना में इस बार कोई असर नहीं है. मुझ पर मोदी और योगी का आशीर्वाद है और मैं तीसरी बार भी जीतूंगा."

कौन हैं टी राजा
ख्याल रहे कि टी राजा सिंह राजनीति में आने से पहले बजरंग दल के सदस्य थे. वह साल 2009 में टीडीपी से नगर पार्षद चुने गए. साल 2014 के लोकसभा इलेक्शन से पहले टी राजा सिंह भाजपा में शामिल हुए. इसके बाद तेलंगाना विधानसभा इलेक्शन में उन्होंने गोशामहल की सीट से चुनाव जीता.

Trending news