Telangana Assembly Election: घरेलू मैदान पर कॉन्फिडेंट अजहर, बोले- AIMIM ‘बाउंसर’ डालकर नहीं छका पाएगी
Advertisement

Telangana Assembly Election: घरेलू मैदान पर कॉन्फिडेंट अजहर, बोले- AIMIM ‘बाउंसर’ डालकर नहीं छका पाएगी

Telangana Assembly Election 2023: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान  मोहम्मद अजहरुद्दीन मैदान पर अपनी कलात्मक बल्लेबाजी और प्वाइंट पर कैच करने के हुनर के लिए विश्व क्रिकेट में काफी मशहूर हैं.  पूर्व कप्तान को तेलंगाना असेंबली इलेक्शन में जीत हासिल करने का पूरा विश्वास है.

Telangana Assembly Election: घरेलू मैदान पर कॉन्फिडेंट अजहर, बोले- AIMIM ‘बाउंसर’ डालकर नहीं छका पाएगी

Telangana Assembly Election 2023: क्रिकेटर से सियासी लीडर बने मोहम्मद अजहरुद्दीन तेलंगाना असेंबली इलेक्शन में जुबली हिल्स विधान सभा सीट से चुनाव मैदान में हैं. वह अपनी जीत के लिए कॉन्फिडेंट हैं और उन्हें विश्वास है कि उनके घरेलू मैदान में AIMIM उन्हें ‘बाउंसर’ गेंद डालकर छका नहीं पाएगी. कांग्रेस कैंडिडेट अजहरुद्दीन का मानना है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का सिर्फ टार्गेट वोट काटना तथा भाजपा) और बीआरएस की ‘बी-टीम’ के रूप में काम करना है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान  मोहम्मद अजहरुद्दीन मैदान पर अपनी कलात्मक बल्लेबाजी और प्वाइंट पर कैच करने के हुनर के लिए विश्व क्रिकेट में काफी मशहूर हैं.  पूर्व कप्तान को तेलंगाना असेंबली इलेक्शन में जीत हासिल करने का पूरा विश्वास है.  उन्होंने कहा कि वह ‘फ्रंट फुट’ पर खेल रहे हैं, लेकिन जब बॉल मारने लायक होती है तो वह उस पर ‘बैक फुट’ से प्रहार करते हैं.

 बल्लेबाजी की तरह सियासत में विस्फोटक आगाज 
बल्लेबाज अजहरुद्दीन ने अपने शानदार खेल से क्रिकेट में अपनी अमिट छाप छोड़ी है. वो लगातार तीन सेंचुरी के साथ अपने क्रिकेट करियर की विस्फोटक शुरुआत की थी. उन्होंने ठीक इसी तरह अपनी सियासी पारी का आगाज किया. उन्होंने साल 2009 में यूपी की मुरादाबाद संसदीय सीट से जीत दर्ज कर शानदार आगज किया.  हालांकि, वह साल 2014 में राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर से इलेक्शन हार गए. अब वह लंब इंतजार के बाद सिकंदराबाद के जुबली हिल्स असेंबली सीट राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस से सत्ता छीनने की कोशिश में लगे हुए हैं.

चुनाव में अजहरुद्दीन का मुख्य मुद्दा
अजहरुद्दीन ने एक इंटव्यू में कहा कि उनका एजेंडा विकास का है, जिसमें जल निकासी और जलापूर्ति की परेशानी तथा बढ़ते ‘हुडदंग’ मुख्य मुद्दे हैं.  जिनसे निपटने की जरूरत है.

इस सीट पर मुकाबला क्षिकोणीय 
अजहरुद्दीन को बीआरएस की मौजूदा एमएलए मगंती गोपीनाथ से पहले से कड़ी चुनौती मिल रहा था, लेकिन चुनाव मैदान में AIMIM ने अपने कैंडिडेट को मैदान में उतारकर मुकाबले को औऱ दिलचस्प कर दिया है.  AIMIM ने मोहम्मद रशीद फराजुद्दीन को टिकट दिया है, जबकि पिछली बार उसने इस सीट पर अपना कैंडिडेट नहीं उतारा था.

अजहरुद्दीन ‘असफल राजनेता’ हैं; ओवैसी 
जुबली हिल्स असेंबली में एक लाख से ज्यादा मुस्लिम वोटर हैं. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी इसी सप्ताह अजहरुद्दीन पर हमला करते हुए कहा थी कि वह एक ‘असफल राजनेता’ हैं.

अजहरुद्दीन ने कहा
 AIMIM द्वारा जुबली हिल्स से अपना कैंडिडेट्स खड़ा करने पर अजहरुद्दीन ने कहा, ‘‘वे वही कर रहे हैं जो इतने सालों से करते आ रहे हैं. इसमें कोई नई बात नहीं है उनका सिर्फ काम वोट काटना है और वह इससे बहुत खुश हैं, उन्हें इससे संतुष्टि मिलती है.’’

Trending news