राजभवन की टी-पार्टी से गायब रहे तेजस्वी यादव; कुर्सी से डिप्टी सीएम की पर्ची फाड़ बैठे JDU मंत्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2080254

राजभवन की टी-पार्टी से गायब रहे तेजस्वी यादव; कुर्सी से डिप्टी सीएम की पर्ची फाड़ बैठे JDU मंत्री

Bihar Political Crisis: बिहार में सियासी हलचल के बीच अमित शाह ने बिहार के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की थी. जानकारी के मुताबिक, इस वक्त बिहार के हालात पर बीजेपी दफ्तर में बैठक चल रही है. 

राजभवन की टी-पार्टी से गायब रहे तेजस्वी यादव; कुर्सी से डिप्टी सीएम की पर्ची फाड़ बैठे JDU मंत्री

Bihar Political Crisis: बिहार में सत्तारूढ़ 'महागठबंधन' में दरार की अटकलों के बीच, सीएम नीतीश कुमार ने आज यानी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर राजभवन में आयोजित टी कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जबकि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ग़ैरहाज़िर रहें. डिप्टी सीएम की कुर्सी पर जदयू के मंत्री अशोक कुमार चौधरी बैठे थे. चौधरी कुर्सी पर बैठने से पहले तेजस्वी यादव के नाम का पर्टी हटा दी. 

वहीं, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, अशोक चौधरी के बगल में बैठे थे. इस बीच नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष में बातचीत हो रही थी और दोनों मुस्कुरा रहे थे. हालांकि, राजद खेमे से शिक्षा मंत्री आलोक कुमार मेहता टी कार्यक्रम में मौजूद थे, लेकिन डिप्टी सीएम और विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी समेत पार्टी के कई दूसरे लीडर मौजूद नहीं थे.

तेजस्वी यादव पर नीतीश कुमार ने क्या कहा?
जब नीतीश कुमार से समारोह में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मौजूदगी के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "उन लोगों से पूछें जो नहीं आए" इसके बाद सीएम अपने आधिकारिक आवास पर वापस चले गए. सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार कांग्रेस और राजद से नाखुश है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाएंगे. 

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष ने दिया बड़ा बयान
इस बीच विधानसभा नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे अटकलों के पीछे की सच्चाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है. बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसमें नेतृत्व द्वारा सामूहिक रूप से फैसले लिए जाते हैं. जो भी फैसला लिया जाएगा हम सभी उसका पालन करेंगे.”

इस वक्त बीजेपी के साथ बैठक जारी
वहीं, बिहार में सियासी हलचल के बीच अमित शाह ने बिहार के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की थी. जानकारी के मुताबिक, इस वक्त बिहार के हालात पर बीजेपी दफ्तर में बैठक चल रही है. इस बैठक में अमित शाह, जेपी नड्डा और बिहार बीजेपी प्रभारी मौजूद है. इस बीच पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार की हालात पर हमारी नजर है. 

Trending news