Tamilnadu News: मारापलम के पास खाई में गिरी टूरिस्ट बस; 8 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1894890

Tamilnadu News: मारापलम के पास खाई में गिरी टूरिस्ट बस; 8 लोगों की मौत, कई घायल

Tamilnadu News: कुन्नूर स्थित मारापलम के पास एक बस गहरी खाई में जा गिरी, इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. 

Tamilnadu News: मारापलम के पास खाई में गिरी टूरिस्ट बस; 8 लोगों की मौत, कई घायल

Tamilnadu News: तमिलनाडु में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. कुन्नूर स्थित मारापलम के पास एक बस गहरी खाई में जा गिरी, इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बचाया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

इस हादसे को लेकर कोयंबटूर जोन के डीआईजी सरवण सुंदर ने कहा, "दुर्घटना में लगभग 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल आगे की जांच चल रही है."

पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच से पता चला कि ड्राइवर ने बस पर अपना नियंत्रण खो दिया था, जिसके चलते बस मरापलम में 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी. पुलिस ने कहा, "30 सितंबर को तमिलनाडु के मरापलम के पास एक टूरिस्ट बस के खाई में गिर जाने से तीन औरतों सहित कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई दूसरे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए."

तमिलनाडु के सीएम एम.के स्टालिन ने हादसे पर शोक व्यक्त किया और इस घटना में जान गवाने वाले के परिजनों के लिए 8-8 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 1-1 लाख रुपये जबकि मामूली रूप से घायलों के लिए 50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. 

Zee Salaam

Trending news