BJP विधायक टी राजा का विवादित बयान; मुस्लिम लड़कियों के साथ ये करने की दी सलाह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1959765

BJP विधायक टी राजा का विवादित बयान; मुस्लिम लड़कियों के साथ ये करने की दी सलाह

T Raja अपने बयान में मुसलमानों के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते और हिंदू नौजवानों से मुस्लिम लड़कियों को अपने प्रेम के जाल में फसाने के लिए कहते दिख रहें हैं. 

BJP विधायक टी राजा का विवादित बयान; मुस्लिम लड़कियों के साथ ये करने की दी सलाह

बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल तेलंगना में विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टी अपनी प्रचार में लगी हुई है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच बीजेपी विधायक ने एक चुनावी सभा में मुसलमानों को लेकर एक विवादित बयान दिया है. जिसमें वह मुसलमानों के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते और हिंदू नौजवानों से मुस्लिम लड़कियों को अपने प्रेम के जाल में फसाने के लिए कहते दिख रहें हैं. 

टी राजा का हिंदू नौजवानों को ऑफर
वीडियों के बारे में दावा किया जा रहा है, कि टी राजा ने अपनी एक चुनावी जन सभी में भारत के मुसलमानों को पाकिस्तानी मुसलमान कहकर संबोधित किया और कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. वीडियो में टी राजा हिंदू नौजवानों से कहते दिख रहें है कि "मैं हिंदू नौजवानों को ऑफर देना चाहता हूं, तुम हिंदू नौजवान मुसलमानों की बहन बेटियों को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रेम जाल में फंसा कर हिंदू बनाओ मैं तुम्हें पैसे दूंगा"  टी राजा का बयान सोशल मीडिया पर मंगलवार दोपहर से वायरल हो रहा है. इस बयान पर अभी तक तेलंगाना पुलिस या इलेक्शन कमीशन की कोई टिप्पणी नहीं आई है. 

विवादित बयानों से पुराना ताल्लुक 
टी राजा पहले भी अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं. बीजेपी ने टी राजा को उनके हजरत मौहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था, लेकिन तैलंगना चुनाव में उनकी फिर से वापसी हो गई है और उनके नॉमिनेशन में खुद बिजेपी मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल हुए थे. 

एक सभा में ओवैसी के खिलाफ दिया था विवादित बयान
गोशामहल में एक सभा में टी राजा ने असदुद्दीन ओवैसी पर बोलते हुए कहा था, "अगर चुनाव के बाद तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आती है, तो यह ओवैसी किसके पैरों पर गिरेंगे?" इस पर वहां मौजूद लोग चिल्लाते हैं कि “राजा भाई के.”

Trending news