Swara Bhaskar Pregnant: स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इस महीने में आएगा नन्हा मेहमान
Advertisement

Swara Bhaskar Pregnant: स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इस महीने में आएगा नन्हा मेहमान

Swara Bhaskar Pregnant: स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है. तस्वीरें में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Swara Bhaskar Pregnant: स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इस महीने में आएगा नन्हा मेहमान

Swara Bhaskar Pregnant: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर गर्भवती हैं. उन्होंने खुद इस बात का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है. वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. स्वरा ने फहाद अहमद के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है. जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ स्वरा ने लिखा है कि वह बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. स्वरा बिल्डिंग की छत पर बैठी हैं और उन्होंने एक पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. स्वरा को फहाद ने पीछे से हग किया हुआ है. 

स्वरा भास्कर बच्चे को लेकर एक्साइटेड

स्वरा इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा है- कभी कभार आपकी सभी दुआएं आपको एक साथ जवाब देती हैं. एक नई दुनिया में स्टेप रखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्वरा भास्कर की एक्सपेक्टेड डेट अक्टूबर है. स्वरा भास्कर के पोस्ट डालते ही लोगों का बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है.

सेलेब्रिटी ने दी बधाइयां

कई सेलेब्रिटीज स्वरा भास्कर को बधाई दे रहे हैं. प्रोड्यूजर गुनीत मोंगा लिखती हैं ढेर सारा प्यार, भगवान का आशीर्वाद बना रहे. लिटिल वन के लिए बधाइयां. वहीं प्रिया मलिक लिखती हैं- बधाई वहीं तिलोतमा लिखती हैं- ओह डियर ढेर सारी बधाइयां.

समाजवादी पार्टी लीडर से हुई है शादी

आपको जानकारी के लिए बता दें स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी लीडर फहाद अहमद से 3 महीने शादी की थी. उनका रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में हुआ था. उनके इस फंक्शन में कई बड़े सेलेब्रिटी ने हिस्सा लिया था. आपको जानकारी के लिए बता दें दोनों की मुलाकात एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी जो प्यार में बदल गई. काफी वक्त डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

Trending news