अनुष्का-विराट की निजी जिंदगी पर कमेंट से फंसे गावस्कर, लोगों ने BCCI से की यह मांग
Advertisement

अनुष्का-विराट की निजी जिंदगी पर कमेंट से फंसे गावस्कर, लोगों ने BCCI से की यह मांग

एक यूज़र ने कहा है कि गावस्कर साहब आप हमारी नज़रों से गिर चुके हैं. इज्ज़त खो चुके हैं, आपका यह बयान आपकी सोच बताने के लिए काफी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर और किंग्स इलेवन पंजाब के दरमियान जुमेरात को खेले गए आईपीएल के मुकाबिले के दौरान हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम साबिक बल्लेबाज़ और आईपीएल की कमंटेटर्स टीम में शामिल सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान विराट कोहली और अनुष्का की ज़ाती ज़िंदगी से मुतअल्लिक टिप्पणी की. जिसके बाद विराह ही नहीं बल्कि क्रिकेट के फैंस ने उन्हें निशाने पर ले लिया. यहां तक कि बीसीसीआई से उन्हें कमेंटेटर्स की टीम से बाहर करने की भी मांग की है. 

दरअसल 24 सितंबर को रॉलय चैलेंजर्स बेंगलौर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कुछ खास कर दिखाने में नाकाम रही. पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने नाबाद रहते हुए 132 रनों का शांदार इनिंग खेली. इसी इनिंग के दौरान विराट कोहली ने केएल राहुल के दो कैच छोड़े थे. साथ ही कोहली बल्लेबाज़ी में भी कुछ खास कर दिखाने में नाकाम रहे. महज़ 1 रन बना कर आउट हो गए थे. जिसके नतीजे में बेंगलौर ने यह मुकाबला गंवा दिया और महज़ 17 ओवर में 109 रनों पर पूरी टीम आउट हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें: कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, जानिए क्या है वजह

RCB के कप्तान विराट कोहली जब आउट होकर डैगआउट की तरफ जा रहे थे तो सुनिल गावस्कर ने कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को लेकर बेहद काबिले ऐतराज़ कमेंट करते हुए कहा कि 'विराट ने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.'

गावस्कर इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर विराट के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें कहने लगे. एक यूज़र ने कहा है कि गावस्कर साहब आप हमारी नज़रों से गिर चुके हैं. इज्ज़त खो चुके हैं, आपका यह बयान आपकी सोच बताने के लिए काफी है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news