थम नहीं रहा कैंपस में सुसाइड; मेरठ की एक निजी यूनिवर्सिटी में बिहार के स्टूडेंट ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2016739

थम नहीं रहा कैंपस में सुसाइड; मेरठ की एक निजी यूनिवर्सिटी में बिहार के स्टूडेंट ने की आत्महत्या

Meerut News: मेरठ जिले में एक 19 साल का स्टूडेंट ने निजी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की इमारत से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने आज यानी 18 दिसंबर को यह जानकारी दी.

थम नहीं रहा कैंपस में सुसाइड; मेरठ की एक निजी यूनिवर्सिटी में बिहार के स्टूडेंट ने की आत्महत्या

Meerut News: यूपी के मेरठ जिले में एक 19 साल का स्टूडेंट ने निजी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की इमारत से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने आज यानी 18 दिसंबर को यह जानकारी दी. जानी थाना के SHO प्रजंत त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि घटना 17 दिसंबर की देर रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की है. 

BCA का था स्टूडेंट

उन्होंने बताया कि हॉस्टल की इमारत की छत से कूदकर  शशि रंजन (19) नाम का स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली है. वह बिहार के सितामढ़ी जिले का मकामी था. SHO त्यागी ने बताया कि स्टूडेंट सुभारती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां आज यानी 18 दिसंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शशि रंजन BCA का पहले साल का स्टूडेंट था. 

घटना की वजह हो सकती है 'प्रेम प्रसंग'

उन्होंने बताया कि कमरे से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है. प्रथम दृष्टया घटना की वजह प्रेम प्रसंग हो सकती है. मृतक स्टूडेंट के परिजनों को सूचना दे दी गई है. बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इससे पहले शनिवार दोपहर परतापुर बाईपास के एमआटी कॉलेज में बीटेक दूसरी साल का स्टूडेंट का बॉडी उसके कमरे के पंखे से लटका मिला था. दोनों ही स्टूडेंट बिहार के मकामी थे. 

हाल में ही एक स्टूडेंट ने की थी आत्महत्या

छात्रों के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन स्टूडेंट्स आत्महत्या कर रहे हैं. हाल में ही कोटा में एक स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली. 20 साल दादबाड़ी के वफ्फ नगर में किराए के मकान में रहता था और वहीं कोचिंग में पढ़ाई भी करता था. वह वेस्ट बंगाल का रहने वाला था. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam Live TV

Trending news