गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि उत्सव पर पत्थरबाजी, हिरासत में लिए गए 6 आरोपी
Advertisement

गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि उत्सव पर पत्थरबाजी, हिरासत में लिए गए 6 आरोपी

Stone Pelting at Garba: गुजरात के खेड़ा जिले में गरबा पंडाल पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है. हमले में 6 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है.  

गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि उत्सव पर पत्थरबाजी, हिरासत में लिए गए 6 आरोपी

Stone Pelting at Garba: गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि उत्सव के दौरान गरबा में पत्थरबाजी हुई जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं. ये मामला सोमवार की रात को नवरात्रि उत्सव के दौरान उन्हेला गांव में हुआ. घटना की सूचना मिलते ही खेड़ा जिले के DSP राजेश गढ़िया क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मोके पर पहुंचे. पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है. 

कुछ लोगों ने प्रोग्राम को खत्म करने को कहा

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गांव के मुखिया ने गांव के बीचों बीच गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया. इसी जगह पर एक मंदिर और एक मस्जिद भी है. प्रोग्राम में महिला और पुरूष हिस्सा ले रहे थे. इसी दौरान दूसरे समुदाय के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उन लोगों ने प्रोग्राम को खत्म करने को कहा. इसके बाद लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसमें 6 लोग घायल हो गए. 

हमले में 6 लोग हुए जख्मी

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राजेश गठिया ने बताया कि "उन्हेला में नवरात्रि उत्सव के दौरान आरिफ और जाहिर की अगुआई वाले ग्रुप ने दिक्कतें पैदा कीं. इसके बाद उन लोगों ने पत्थरबाजी की जिसमें 6 लोग जख्मी हो गए."

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के DG जेल की घर में हत्या, आतंकी संगठन TRF ने ली हमले की जिम्मेदारी

सभी आरोपियों की हुई पहचान

DSP खेड़ा के मुताबिक "सभी आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इलाके में पुलिस तैनात की गई है और जरूरी व्यवस्थाएं की गई हैं." इलाके में पुलिस गश्त भी जारी है. 

झंडा लगाने पर विवाद 

गुजरात के वडोदरा में बिजली के खंभों पर धार्मिक झंडा लगाने की वजह से दो समुदायों में विवाद हो गया. यहां दोनों समुदायों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ लेकिन गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है. दोनों तरफ से FIR कराई गई. 43 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस मामले में अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news