SP नेता धर्मेंद्र यादव ने मुख्तार अंसारी की मौत पर किया गम का इजहार; कब्र पर चढ़ाए फूल
Advertisement

SP नेता धर्मेंद्र यादव ने मुख्तार अंसारी की मौत पर किया गम का इजहार; कब्र पर चढ़ाए फूल

Ghazipur Latest News: यूपी के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित उनके घर पर लोग बड़ी तादाद में पहुंच रहे हैं. उनकी मौत पर शोक जताने वालों का सिलसिला जारी है. सोमवार को समाजवादी पार्टी के लीडर धर्मेंद्र यादव व बलराम यादव भी मुख्तार अंसारी के आवास पर शोक जताने पहुंचे.

SP नेता धर्मेंद्र यादव ने मुख्तार अंसारी की मौत पर किया गम का इजहार; कब्र पर चढ़ाए फूल

SP Leader Dharmendra Yadav Mukhtar Ansari Home : उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित उनके घर पर लोग बड़ी तादाद में पहुंच रहे हैं. उनकी मौत पर शोक जताने वालों का सिलसिला जारी है. मुख्तार अंसारी के घर पर उनके समर्थक और अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता पहुंच रहे हैं. आज यानी सोमवार को समाजवादी पार्टी के लीडर धर्मेंद्र यादव व बलराम यादव भी मुख्तार अंसारी के आवास पर शोक जताने पहुंचे. समाजवादी पार्टी के पूर्व एमपी धर्मेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव भी मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित घर पर पहुंचे. इस दौरान सुरक्षा के सख्त इंतेजाम किए गए.

मुख्तार अंसारी के घर गए ओवैसी
समाजवादी पार्टी के पूर्व एमपी धर्मेंद्र यादव और कौमी जनरल सेक्रेटरी बलराम यादव सोमवार को सीधे मुहम्मदाबाद के कालीबाग स्थित कब्रिस्तान पहुंचे. यहां मुख्तार अंसारी को दफनाया गया. यहां पहुंचकर नेताओं ने उनकी कब्र पर फूल पेश किए. बता दें कि, बीती रात AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी अपने गम का इजहार करने मुख्तार अंसारी के घर गए थे. वहीं इस दौरान उन्होंने मुख्तार के भाई अफजाल, बेटे उमर समेत मुख्तार के करीबी रिश्तेदारों से बातचीत की. बता दें इसकी जानकारी ओवैसी ने खुद X पर दी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मरहूम मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया. इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.

28 मार्च को हुई थी मौत
बता दें कि, 28 मार्च की शाम दिल का दौड़ा पड़ने से मुख्तार अंसारी की मौत हो गई थी. वह बांदा जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे थे. बताया जा रहा है कि गुरूवार की शाम वह जेल के अंदर बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था. लेकिन कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया. बांदा अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी हार्ट अटैक कर मुख्तार अंसारी की मौत की तस्दीक की. अपनी मौत से दो दिन पहले ही मुख्तार अंसारी ने इल्जाम लगाया था कि, जेल में उन्हें धामी जहर दिया जा रहा है, जिससे उनकी मौत हो सकती है. इससे पहले भी वह लगातार यूपी सरकार पर जेल में उन्हें मारने का इल्जाम लगाते रहे.

Trending news