एजेंसियों के दुरुपयोग पर अखिलेश का बयान; कहा- कांग्रेस की राह पर है बीजेपी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1617543

एजेंसियों के दुरुपयोग पर अखिलेश का बयान; कहा- कांग्रेस की राह पर है बीजेपी

Samajwadi Party: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि जिस तरह एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल करने से कांग्रेस का सियासी वजूद ख़त्म हो गया, ठीक उसी राह पर चलते हुए अब बीजेपी का भी यही अंजाम होगा.

 

एजेंसियों के दुरुपयोग पर अखिलेश का बयान; कहा- कांग्रेस की राह पर है बीजेपी

Akhilesh Yadav News: कोलकाता में  समाजवादी पार्टी की नेशनल वर्किंग कमेटी की मीटिंग हुई, जिसमें पार्टी की रणनीति को तय करने के लिए कई अहम मुद्दों पर बात हुई. इस मौक़े पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि आने वाले दिनों में अपोज़िशन के ख़िलाफ़ सेंट्रल एजेंसियों के ग़लत इस्तेमाल की वजह से कांग्रेस की तरह ही भारतीय जनता पार्टी का सियासी वजूद भी ख़त्म हो जाएगा. अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पहले कांग्रेस केंद्रीय एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल करती थी और अब बीजेपी उसकी राह पर चल रही है, कांग्रेस अब ख़त्म हो चुकी है बीजेपी का भी यही हश्र होगा.

उन्होंने कहा कि बीजेपी एजेंसियों को उन पार्टियों के पीछे भेज रही है जो बीजेपी का सामना कर रही है. शनिवार को समाजवादी पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारी मीटिंग में पास किये गये सियासी प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी यह यक़ीनी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी कि अगले साल इलेक्शन में देश और यूपी में बीजेपी को हार का सामना करना पड़े. उन्होंने कहा, यूपी एक मात्र ऐसा स्टेट है जो बीजेपी को रोक सकता है, क्योंकि वहां सबसे ज़्यादा सीटें है. अब पूरा देश समाजवादी पार्टी की तरफ़ देख रहा है.

अखिलेश यादव ने महंगाई पर अपनी बात रखते हुए कहा कि चाहे डीज़ल के दाम हों या पेट्रोल के या गैस के किसी भी चीज़ में महंगाई से कोई राहत नहीं है. सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी बड़े औद्योगिक घरानों के लिए काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य बीजेपी को हराना है, फिलहाल एक विपक्षी मोर्चा बनाने की कोशिश चल रही है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव अपनी-अपनी ओर से कोशिश कर रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या कांग्रेस को ऐसे प्रस्तावित सियासी मोर्चे से दूर रखा जाएगा, तब उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक नेशनल पॉलिटिकल पार्टी है, इसलिए उसे अपनी भूमिका ख़ुद तय करनी होगी.

Watch Live TV

Trending news