Sonia Gandhi Birthday: राजस्थान के 4 रोज़ा दौरे पर सोनिया गांधी; रणथंभौर में सेलिब्रेट करेंगी अपना जन्मदिन
Advertisement

Sonia Gandhi Birthday: राजस्थान के 4 रोज़ा दौरे पर सोनिया गांधी; रणथंभौर में सेलिब्रेट करेंगी अपना जन्मदिन

Sonia Gandhi Birthday: कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौक़े पर पूरा परिवार राजस्थान के रणथंभौर में उनका बर्थडे मनाएंगा. सोनिया गांधी राजस्थान के 4 रोज़ा दौरे पर हैं. 

Sonia Gandhi Birthday: राजस्थान के 4 रोज़ा दौरे पर सोनिया गांधी; रणथंभौर में सेलिब्रेट करेंगी अपना जन्मदिन

Sonia Gandhi Birthday: कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौक़े पर पूरा परिवार राजस्थान के रणथंभौर में उनका बर्थडे मनाएंगा. सोनिया गांधी राजस्थान के 4 रोज़ा दौरे पर हैं. माना जा रहा है कि सोनिया गांधी भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगी. बता दें राहुल गांधी और कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 6 रियासतों का दौरा करने के बाद राजस्थान पहुंची है. राजस्थान में आज यात्रा का छठा दिन है. ऐसे में उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है कि सोनिया गांधी यात्रा में शिरकत कर सकती हैं. हिमाचल प्रदेश और गुजरात असेंबली के नतीजों के बाद पूरा गांधी परिवार एक साथ है. ऐसे में उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है कि इलेक्शन परिणामों पर चर्चा होगी और आगे की हिमकते अमली तैयार की जाएगी. हिमाचल में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है.

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Election: हिमाचल विधानसभा में बीजेपी की अकेली महिला विधायक; जानिए कौन हैं रीना कश्यप

रणथंभौर में सोनिया गांधी का जन्मदिन
आज सोनिया गांधी का जन्मदिन है. सोनिया गांधी का 76 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है. सोनिया गांधी रणथंभौर में अपना जन्मदिन मनाएंगी जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. रणथंभौर में राहुल और प्रियंका के साथ सोनिया गांधी जन्मदिन मनाएंगी. होटल में बर्थडे सेलिब्रेशन का प्रोग्राम होगा. 8 दिसंबर को सोनिया गांधी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ रणथंभौर टाइगर सफारी का लुत्फ़ उठाया लिया और तीनों बाघों की अठखेलियां देखते नज़र आए. सोनिया गांधी 11 दिसंबर तक राजस्थान में ही रहेंगी. इस दौरान वो सीएम अशोक गहलोत और पार्टी चीफ़ गोविंद सिंह से भी मुलाक़ात कर सकती है.

फिलहाल सोनिया गांधी रणथम्भौर में हैं. यहां से गांधी परिवार का काफी पुराना रिश्ता है. इससे पहले साल 1985 में नए साल का पहला हफ़्ता उस वक़्त के प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने अपने फैमिली फ्रेंड्स के साथ रणथम्भौर में बिताया था. वह अपने पूरे परिवार के साथ इस दौरान अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और बृजेन्द्र सिंह के साथ यहां आए थे.

Watch Live TV

Trending news