Maharashtra: शिंदे सरकार पर संजय राउत का बड़ा बयान-कहा, सिर्फ़ इतने दिनों की बाक़ी है सत्ता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1665036

Maharashtra: शिंदे सरकार पर संजय राउत का बड़ा बयान-कहा, सिर्फ़ इतने दिनों की बाक़ी है सत्ता

Maharashtra Politics:  महाराष्ट्र की सियासत में एक बार फिर सियासी उबाल नजर आ रहा है. शिवसेना के सीनियर लीडर संजय राउत ने शिंदे सरकार के गिरने पर बड़ा दावा किया है, जिसके बाद राज्य का सियासी माहौल गर्म हो गया है.

Maharashtra: शिंदे सरकार पर संजय राउत का बड़ा बयान-कहा, सिर्फ़ इतने दिनों की बाक़ी है सत्ता

Sanjay Raut On Maharashtra Govt: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के कमान संभालने के बाद से शिवसेना और उद्धव ठाकरे ग्रुप के नेताओं की ओर से लगातार बयानबाजी और जबानी हमले करने का सिलसिला जारी है.  एकनाथ शिंदे की बगावती सुर के बाद से उद्धव ठाकरे के हाथ से राज्य के सीएम की कुर्सी चली गई थी. महाराष्ट्र की सियासत में फिर एक बार सियासी हंगामा नजर आ रहा है. शिवसेना लीडर ने शिंदे सरकार के हवाले से बड़ा दावा किया है. संजय राउत का एक अहम बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने ये दावा किया है कि महाराष्ट्र सरकार कुछ ही दिन की मेहमान है और अगले 15-20 दिन में सरकार गिर जाएगी.

अगले 15-20 दिनों में गिर जाएगी शिंदे सरकार: राउत
संजय राउत ने शिंदे-फडणवीस सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार का डेथ वारंट जारी हो चुका है, सिर्फ तारीख का ऐलान होना बाकी है. उन्होंने कहा कि, मैंने पहले भी कहा था कि शिंदे सरकार फरवरी में गिर जाएगी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले में देर होने की वजह से शिंदे सरकार को कुछ समय मिल गया और उसकी लाइफलाइन बढ़ गई. राज्य सभा मेंबर संजय राउत ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र की सरकार अगले 15-20 दिनों में गिर जाएगी. संजय राउत ने ये दावा ठाकरे अगुवाई के खिलाफ बगावत करने वाले  शिंदे गुट के 16  विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग करने वाली अर्जी पर लंबित सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कही.

 दोनों ग्रुपों एक दूसरे पर हमलावर
संजय राउत के दावे के बाद महाराष्ट्र की सियासत में जबरदस्त उठापटख देखी जा रही है. दोनों की ग्रुप एक दूसरे पर हमलावर नजर आ रहे हैं. उद्धव ठाकरे से बगावत करने के बाद शिंदे फडणवीस सरकार लगातार शिवसेना उद्धव के निशाने पर है. इस बीच शिवसेना के सीनियर लीडर और राज्यसभा एमपी संजय राउत के शिंदे सरकार गिरने के दावे से राज्य में सियासी भूंचाल नजर आ रहा है. बता दें कि पिछले साल जून में एकनाथ शिंदे और 39 विधायकों ने शिवसेना की अगुवाई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. बगावत के बाद महाविकास आघाड़ी सरकार गिर गई थी. तब से लेकर अब तक दोनों ग्रुपों के बीच सियासी रंजिश देखी जा रही है.

Watch Live TV

Trending news