Shahrukh Khan Film Donki: 'डंकी' का दुबई में शूट पूरा होने पर शाहरुख खान ने कही ये बात; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1464954

Shahrukh Khan Film Donki: 'डंकी' का दुबई में शूट पूरा होने पर शाहरुख खान ने कही ये बात; देखें वीडियो

Shahrukh Khan Film Donki: शाहरुख खान की फिल्म डंकी का शूट पूरा हो गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दुबई में चल रही थी. शूट पूरे होने पर शाहरुख खान ने वीडियो जारी किया है. 

Shahrukh Khan Film Donki: 'डंकी' का दुबई में शूट पूरा होने पर शाहरुख खान ने कही ये बात; देखें वीडियो

Shahrukh Khan Film Donki: शाहरुख खान के चाहने वाले भारत ही नहीं दुनिया भर में है. पठान के बाद अब एक्टर की एक नई फिल्म आने की तैयारी में है. दरअसल शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शूट पूरा हो गया है. फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा दुबई में शूट हो रहा था. जहां से शाहरुख ने एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी होना का ऐलान किया है.

शाहरुख खान ने जारी किया वीडियो

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियों में शाहरुख खान कहते दिख रहे हैं कि दुबई में डंगी फिल्म के शूट पूरे करने से ज्यादा संतुष्टि से भरा कुछ नहीं है. वीडियो में शाहरुख फिल्म के डायरेक्टर और टीम का शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं. इसके अलावा वे सउदी की मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. आपको बता दें कुछ वक्त पहले शाहरुख खान की को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी. जिसमें वह सेट पर दिखाई दे रहे थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अगले साल दिसंबर में होगी फिल्म रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की फिल्म डंकी अगले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में कई दिग्गज एक्टर दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और सतीश शाह अपनी एक्टिंग का जादू दिखाते नजर आएंगे. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है.

जनवरी में होगी 'पठान' रिलीज

आपको जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान की बैक-टू-बैक कई फिल्में आने वाली हैं. 25 जनवरी, 2023 को शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है. इसके बाद जवान रिलीज होगी. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा सकती है. हाल ही के समय में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने पठान फिल्म का टीजर शेयर किया था. जिसे लोगों का काफी प्यार मिला था.

Trending news