बड़ी दिलचस्प है शहाबुद्दीन के करोड़पति बनने की कहानी; रातों रात ऐसे बदली क़िस्मत
Advertisement

बड़ी दिलचस्प है शहाबुद्दीन के करोड़पति बनने की कहानी; रातों रात ऐसे बदली क़िस्मत

Shahabuddin Became Crorepati: कल तक जो ड्राइवर था, वो आज अचानक करोड़पति बन गया. मध्यप्रदेश के बड़वानी के रहने वाले शहाबुद्दीन पर क़िस्मत ऐसे मेहरबान हुई कि उसके दिन ही बदल गए. सब लोग उसे बधाइयां दे रहे हैं.

 

बड़ी दिलचस्प है शहाबुद्दीन के करोड़पति बनने की कहानी; रातों रात ऐसे बदली क़िस्मत

Driver Became Millionaire: मध्यप्रदेश के बड़वानी ज़िले के रहने वाले शहाबुद्दीन का जीवन रोज़ की तरह गुज़र रहा था. पेशे से ड्राइवर शहाबुद्दीन किसी तरह दो वक़्त की रोटी का इंतेज़ाम करके अपनी ज़िंदगी की गाड़ी चला रहा था. उसे इस बात का ज़रा भी इल्म नहीं था कि अचानक उसके दिन बदल जाएंगे और क़िस्मत उस पर मेहरबान हो जाएगी. ऊपर वाला जब देता है, छप्पर फाड़कर देता है, ये कहावत शहाबुद्दीन के हालात पर बिल्कुल सही साबित हो रही है क्योंकि ऐसा ही कुछ शहाबुद्दीन के साथ हुआ. कल तक पैसे के लिए परेशान एक ड्राइवर को अचानक क़िस्मत ने करोड़पति बना दिया.

सेंधवा के घोड़ेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन मंसूरी की कहानी सुनने में फिल्मी ज़रूर है लेकिन सच यही है कि आज शहाबुद्दीन फ़र्श से अर्श पर पहुंच चुका है. दरअसल तक़रीबन 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर शहाबुद्दीन अपनी क़िस्मत आज़मा रहा था. रविवार को कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच में शहाबुद्दीन ने 49 रूपये इंट्री फीस वाली कैटेगरी में अपनी टीम बनाई और पहला स्थान प्राप्त किया. पहले पायदान पर आने के लिए उसे 1.50 करोड़ रुपये बतौर इनामी रक़म दिए गए. बस फिर किया था, इतनी बड़ी राशि जीतने पर नौजवान और उसके परिवार के लोग ख़ुशी से झूम उठे. 

इनाम जीतने के बाद शहाबुद्दीन ने बताया कि वो किराए के मकान में रहता है और हमेशा से ही अपना घर ख़रीदना चाहता था, लेकिन उसके आर्थिक हालात ऐसे नहीं थे. शहाबु्द्दीन ने इनाम की रक़म से सबसे पहले अपना घर बनाने की बात कही. उसने बताया कि घर के बाद वो इन पैसों से कारोबार शुरू करेगा. अचानक क़िस्मत के मेहरबान होने पर शहाबुद्दीन और उसके घर के लोगों की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. सब लोग इस बात को लेकर ख़ुश हैं कि डेढ़ करोड़ का इनाम जीतने के बाद परिवार में ख़ुशहाली आएगी और आर्थिक हालत बेहतर हो जाएगी.

Watch Live TV

Trending news