Seema Haider Case: सीमा हैदर के पूर्व पति ने दी सचिन को धमकी, बोला- मेरे बच्चे बड़े होकर..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1854855

Seema Haider Case: सीमा हैदर के पूर्व पति ने दी सचिन को धमकी, बोला- मेरे बच्चे बड़े होकर..

Seema Haider Case: सीमा हैदर के पूर्व पति ने सचिन को धमकी दी है. उसका कहना है कि वह भारत आएगा और अपने बच्चों को लेकर जाएगा. पढ़ें पूरी खबर

Seema Haider Case: सीमा हैदर के पूर्व पति ने दी सचिन को धमकी, बोला- मेरे बच्चे बड़े होकर..

Seema Haider Case: पाकिस्तान से आकर नोएडा में रहने वाले सचिन से शादी करने वाली सीमा एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. दरअसल अब उनके पूर्व पति गुलाम हैदर ने वीडियो जारी करते हुए बड़ा बयान दिया है. उसका कहना है कि वह हिंदुस्तान आएंगे और अपने बच्चों को लेकर जाएंगे. जानकारी के लिए बता दें गुलाम पाकिस्तान का रहने वाला है और सऊदी अरब में नौकरी करता है.

क्या बोला गुलाम हैदर?

गुलाम हैदर ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह कह रहा है कि जिन बच्चों को सचिन अपना बता रहा है वह उसके हैं और वह भारत आएगा और उन्हें लेकर जाएगा. गुलाम ने आगे कहा कि वह बेशक बच्चों से जितना प्यार जताता रहे, लेकिन आखिर वह हैं तो मेरे ही बच्चे.

बच्चे करेंगे सचिन का बुरा हाल

गुलाम ने आगे कहा कि जिन बच्चों को सचिन गोद में खिला रहा है, वे बड़े होकर मेरा बदला लेंगे. मैं अपने बच्चों से सचिन का वो हाल करवाऊंगा कि वह याद रखेगा. जानकारी के लिए बता दें इससे पहले गुलाम हैदर ने कहा था कि सीमा के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. वह भारत लीगल तरीके से आएगा और अपने बच्चों को लेकर जाएगा.

उसने आगे कहा कि उसकी अगली प्लानिंग सीमा को सजा दिलवाना है. सीमा एक मां और बीवी का हक खो चुकी है. अगर वह एक अच्छी मां होती तो वह गैर मर्द के साथ नहीं जाती. गुलाम हैदर ने कहा कि वह सचिन और सीमा की शादी को नहीं मानता. बच्चे मासूम है, उन्हें जो करने के लिए कहा जाएगा वह वही करेंगे. गुलाम का कहना है कि अगर सीमा को सचिन से शादी करनी थी तो पहले वह मुझे तलाक देती और फिर वह उससे शादी करती. सीमा कई महीनों से सचिन के साथ रह रही है.

Zee Salaam

Trending news