Video: सपना ने शेयर किया डांस का अनोखा विडियो, ट्रोल्स के छुड़ाए छक्के
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213260

Video: सपना ने शेयर किया डांस का अनोखा विडियो, ट्रोल्स के छुड़ाए छक्के

Sapna Chaudhary ka Video: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपने गाने का सेलेब्रेशन किया है. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के जरिए ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है.

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary ka Video: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सुर्खियों में हैं. उनके एक वीडियो को 10 करोड़ व्यूज मिले हैं जिसको उन्होंने अपनी एक पोस्ट के जरिए सेलेब्रेट किया है. सपना की पोस्ट काफी वायरल हो रही है. सपना ने इस पोस्ट में अपने फैंस का आभार जताया है तो कुछ लोगों की क्लास लगाई है. सपना की इस पोस्ट पर मिले जुले कमेंट आ रहे हैं. सपना चौधरी की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग सपना के गाने पर रील्स बना रहे हैं. इसमें लड़कियां, सेलेब्रेटी और लड़के भी रील्स बनाते नजर आ रहे हैं.

 

सपना चौधरी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि "हर साल कुछ फटफटियों से सुनते हैं कि अब सपना ख़त्म हो गई है. अब वो बात नही रही पर ये आपका प्यार ही है जो हर बार बिगड़ी बात बना देता है. कभी तेरी आँखा का काजल, कभी गजबन, कभी तू चीज़ लाजवाब, कभी चेतक के रूप में और हाल फ़िलहाल में जब खुद बड़ी-बड़ी कंपनियो के मुंह से ये सुन रही हूं कि यूट्यूब इतना डाउन है की जिन सूपरस्टारों का गाना पहले दिन ही 1 करोड़ से खुलता था उनका गाना टोटल 1 करोड़ (10 मिलियन) व्यू नहीं पार कर पा रहा है. पर हमारा/आपका गाना 'पानी छलके' इन हालातों में भी लगातार कई महीनों से यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है."

यह है असली वीडियो

सपना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि "टोटल 10 करोड़ (100 मिलियन) व्यूज पार करते हुए 2022 का सबसे बड़ा गाना (बिना पैड प्रमोशन ) बना है. ये सब आपके प्यार की बदौलत है. ये अपने आप में मिसाल है, अपने आप में जवाब है. अंजाम ना समझिएगा अभी तो ये आग़ाज़ है."

 

ख्याल रहे कि सपना चौधरी हरियाणा की बेहतरी स्टेज डांसर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने ताल्लुक से जुड़ी तकरीबन हर चीज वो सोशल मीडिया पर डालती हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने यह विडियो भी पोस्ट किया है. सपना चौधरी ने इससे पहले अपना एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें भी उन्होंने लोगों को आइना दिखाने की कोशिश की थी. वीडियो में सपना ने अपने सफर के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि वह जिंदगी में कुछ और करना चाहती थीं लेकिन किस्मत ने उन्हें डांसर बना दिया. वीडियो के आखिर में बताती हैं कि अब उन्हें अपनी जिंदगी से कोई शिकवा नहीं है वह जैसी भी हैं अपने आपको पसंद करती हैं. 

Video: 

Trending news