Sanjay Nirupam का कांग्रेस पर इल्जाम, बोले मेरे इस्तीफे के बाद किया निष्कासित
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2188244

Sanjay Nirupam का कांग्रेस पर इल्जाम, बोले मेरे इस्तीफे के बाद किया निष्कासित

Sanjay Nirupam Congress: संजय निरूपम ने कांग्रेस पर बड़ा इल्जाम लगाया है. उनका कहना है कि उन्होंने पार्टी को इस्तीफा पहले ही सौंप दिया था. इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित किया.

Sanjay Nirupam का कांग्रेस पर इल्जाम, बोले मेरे इस्तीफे के बाद किया निष्कासित

Sanjay Nirupam Congress: कांग्रेस द्वारा छह साल के लिए निष्कासित किए गए संजय निरुपम ने गुरुवार को कहा कि सबसे पुरानी पार्टी ने उनका त्याग पत्र मिलने के बाद उन्हें निष्कासित कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे गए अपने इस्तीफे के मेल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए निरुपम ने एक्स पर लिखा, "ऐसा लगता है कि पार्टी को कल रात मेरा इस्तीफा पत्र मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने मेरा निष्कासन जारी करने का फैसला किया. इतनी तत्परता देखकर अच्छा लगा. बस यह जानकारी साझा कर रहा हूं."

निरूपम ने कहा है कि वह बाकि की जानकारी आज 11:30 और 12 बजे के बीच देने वाल वाले हैं. बता दें, मुंबई उत्तर से पूर्व सांसद निरुपम ने तब कांग्रेस के राज्य नेतृत्व पर निशाना साधा था, जब उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने मुंबई की छह लोकसभा सीटों में से चार के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी, जिसमें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट भी शामिल थी, जिस पर वह नजर बनाए हुए थे.

निरूपम के अलापा पार्टी के दिग्गज स्पोकपर्सन गौरव वल्लभ ने भी इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अपना इस्तीफा शेयर करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि पार्टी दिशाहीन हो गई है और वह अब सनातन धर्म और वेल्थ क्रिएटर्स के खिलाफ नहीं बोल सकते.

गौरव वल्लभ का इस्तीफा

गौरव वल्लभ ने कहा कि पार्टी का अयोध्या मामले में स्टैंड सही नहीं था और साथ ही उन्होंने कहा,"मैं जन्म से हिंदू और कर्म से शिक्षक हूं, पार्टी के इस स्टैंड ने मुझे हमेशा असहज किया, परेशान किया. पार्टी व गठबंधन से जुड़े कई लोग सनातन के विरोध में बोलते हैं, और पार्टी का उसपर चुप रहना, उसे मौन स्वीकृति देने जैसा है."

बॉक्सर विजेंद्र ने दिया इस्तीफा

बीते रोज बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने भी इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्होंने इस दौरान कहा, "2019 में मैंने कांग्रेस से चुनाव लड़ा था. अब मैंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. मैं बीजेपी के साथ इसलिए जुड़ा हूं, ताकि मैं लोगों को भला कर सकूं. उन्होंने कहा कि मैं अभी भी गलत को गलत और सही को सही कहूंगा और बीजेपी में शामिल होकर मैं बहुत से खिलाड़ियों का भला करूंगा."

Trending news