दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर-3, पढ़ें जश्न मनाते हुए क्या बोले सलमान?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1898506

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर-3, पढ़ें जश्न मनाते हुए क्या बोले सलमान?

सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले सलमान खान ने कहा है कि वह लार्जर दैन लाइफ एक्शन स्टार बनना पसंद करेंगे.

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर-3, पढ़ें जश्न मनाते हुए क्या बोले सलमान?

हिंदी सिनेमा में 35 साल पूरे कर चुके बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें लार्जर दैन लाइफ एक्शन स्टार बनना पसंद है. सलमान ने कहा: "जिन लोगों ने मुझे मेरे डेब्यू के बाद से प्यार किया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर मुझे एहसास कराया कि मैंने सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं! यह मेरे लिए एक बहुत ही खास पल है, पुरानी यादें, प्यार, खुशी और उस दर्द से भरा हुआ जब चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हुईं. लेकिन मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा का हर मिनट पसंद आया."

टाइगर-3 की रिलीज पर जश्न

सलमान खान ने आगे कहा, "टाइगर 3 की रिलीज के साथ इसका जश्न मनाते हुए मुझे खुशी हो रही है! मुझे पता है कि मेरे फैन मुझे एक्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि टाइगर 3 एक परफेक्ट गिफ्ट है जिसका वे इंतजार कर रहे है!" सलमान 'टाइगर 3' के पहले वीडियो एसेट 'टाइगर का मैसेज' को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. 

सलमान कर रहे अविनाश सिंह राठौड़ का किरदार

यशराज फिल्म्स ने पिछले हफ्ते 'टाइगर का मैसेज' जारी किया. सलमान खान यशराज फिल्म्स की 'टाइगर 3' में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ ​​अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपने किरदार को दोहराने के लिए वापस आ गए हैं. उनका कहना है कि इस तरह के जिंदगी से भी बड़े किरदार निभाना मजेदार है. 

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर-3

सलमान ने कहा, "मुझे एक्शन शैली पसंद है, मुझे लार्जर दैन लाइफ एक्शन स्टार बनना पसंद है. मजा आता है! मुझे बड़े एक्शन शो करना पसंद है और 'टाइगर 3' जितना बड़ा हो सकता है उतना बड़ा है. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है, जो मुझे बहुत पसंद आई और मुझे यकीन है कि हम इससे सभी को हैरान कर देंगे." वाईआरएफ के घरेलू फिल्म निर्माता मनीष शर्मा के द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Trending news