Sakshi Murder Case Delhi: साक्षी मर्डर मामले में नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें
Advertisement

Sakshi Murder Case Delhi: साक्षी मर्डर मामले में नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें

Sakshi Case Delhi: साक्षी मर्डर मामले में अब एक और सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें आरोपी साहिल किसी लड़के से बात करता दिख रहा है. देखें पूरा सीसीटीवी वीडियो

Sakshi Murder Case Delhi: साक्षी मर्डर मामले में नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें

Sakshi Case Delhi: साक्षी मर्डर केस में साहिल इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में हैं. आरोपी ने दिल्ली के शहबाद डेरी मार्किट में अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड की चाकू घोपकर हत्या कर दी थी. रोहिणी कोर्ट ने आरोपी को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. जिसके बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें आरोपी किसी शख्स से बात करता दिख रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने पोस्ट किया है.

साक्षी मर्डर मामले में एक और सीसीटीवी

जो सीसीटीवी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है उसमें आरोपी साहिल गली में खड़ा दिख रहा है और लड़के से बात कर रहा है. जिस शख्स से आरोपी बात कर रहा है वह मोबाइल फोन चला रहा है और देखने में ऐसा लग रहा है कि वह किसी को मैसेज कर रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि ये वीडियो हादसे के कुछ वक्त पहले का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीसीटीवी फूटेज हादसे के 1 मिनट पहले का है.

हरिद्वार से खरीदा था चाकू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साहिल ने इस हादसे को अंजाम देने के लिए हरिद्वार से चाकू खरीदा था. दिल्ली पुलिस इस मामले में साहिल से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस ने अभी उस चाकू को बरामद नहीं किया है. बता दें मर्डर के बाद साहिल बुलंदशहर अपने रिश्तेदारों के भाग गया था. पुलिस ने आरोपी को वहां से गिरफ्तार किया है.

दिल्ली के शहबाद डेरी में मर्डर

90 सेकेंड के इस दिल दहलाने वाले वीडियो में साहिल साक्षी को दीवार पर लगा कर चाकू घोपता दिख रहा है. वह तब तक नहीं रुकता जब तक लड़की बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर जाती. इसके बाद भी साहिल नहीं रुकता है और पत्थर उठा कर उसके शरीर पर कई बार मारता है.

Trending news