Ind vs Zim T20 मैच से पहले अश्विन का बयान, बोले ज़िम्बाब्वे नहीं मानेगी जल्दी हार
Advertisement

Ind vs Zim T20 मैच से पहले अश्विन का बयान, बोले ज़िम्बाब्वे नहीं मानेगी जल्दी हार

Ind vs Zim T20 World Cup: भारत ज़िम्बाब्वे मुकाबले से पहले भारत के दिग्गज गेंदबाज़ अश्विन का बयान सामने आया है. उन्होंने इस मैच को लेकर कई बाते कही हैं. बता दें भारत और ज़िम्बाब्वे का मुकाबला 6 नवंबर को होने वाला है.

Ind vs Zim T20 मैच से पहले अश्विन का बयान, बोले ज़िम्बाब्वे नहीं मानेगी जल्दी हार

Ind vs Zim T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप जारी है. भारत क्रिकेट टीम का अगला मुकाबला ज़िम्बाब्वे से होने वाला है. इस मैच से पहले भारत के दिग्गज गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और ज़िम्बाब्वे से मैच को लेकर अपनी बात रखी. इस दौरान अश्विन ने कहा कि टीम को ऐसा लगता है कि ज़िम्बाब्वे इस मैच में जल्दी हार नहीं मानेगी

सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए ज़िम्बाब्वे को हराना ज़रूरी

आपको बता दें भारत को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ज़िम्बाब्वे को हराना ज़रूरी है. टीम रविवार को मेलबर्न ग्राउंड में ज़िम्बावे के खिलाफ मैच खेलने जा रही है. जानकारी के लिए बता दें भारत और ज़िम्बाब्वे के कुल 7 मुकाबले हो चुके हैं. जिनमें भारत ने 5 मुकाबले जीते हैं वहीं ज़िम्बाब्वे ने 2 मैच अपने नाम किए हैं.

कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विन ने क्या कहा?

मैच से पहले अश्विन ने कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा यह हर टी20 मैच की तरह एक मुकाबला है. हम इस मैच के लिए काफी बेताब हैं. ज़िम्बाब्वे ने बेहतरीन मैच खेला है. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी की है. हम इसकी इज्जत करते हैं. हम इस मैच को भी और मैचों की तरह की खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli: मिलिए विराट कोहली के हमशकल से, करना चाहते हैं ये काम

आपको बता दें भारत अगर ज़िम्बाब्वे के खिलाफ ये मैच जीतता है तो वह ग्रुप 2 पर टॉप पर रहेगा और उसके सेमीफाइनल जाने की राह साफ हो जाएगी. इससे पहले ज़िम्बाब्वे पाकिस्तान से जीत हासिल कर चुका है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए ज़िम्बाब्वे को मात देना काफी चैलेंजिंग साबित हो सकता है.

टीम इंडिया का ऐसा रहा प्रदर्शन

टीम इंडिया का टी20 वर्ल्ड कप में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. टीम ने 4 मैचों में से 3 मैच जीते हैं. अभी भी टीम इंडिया 6 प्लाइंट्स के साथ टॉप पर है. लेकिन इस पॉज़ीशन पर बने रहने के लिए भारत का ज़िम्बाब्वे को हराना ज़रूरी है.

रिकी पॉन्टिंग को दिया कड़ा जवाब

रिकी पॉन्टिंग ने हालही में कहा था कि भारत ने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन विराट ने कुछ मैचों में अच्छी बालेबाज़ी की है, जिसके नतीजे में वह टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. जिसका जवाब देते हुए अश्विन ने कहा- हां हमारे कुछ मैच करीबी रहे हैं. यह कहना बिलकुल गलत होगा कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. टी20 क्रिकेट में छोटे फर्क भी काफी मायने रखते हैं. अश्विन ने कहा कि आगे कोई भी प्रीव्यू करने से पहले मैं कहूंगा कि खेल का रिव्यू करना काफी बेहतर ऑप्शन होगा.

Trending news